KEDARNATH TEASER : त्रासदी के बीच भी एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा रहे सारा और सुशांत
KEDARNATH TEASER : त्रासदी के बीच भी एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा रहे सारा और सुशांत
Share:

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ का का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के शानदार टीज़र ने आते ही धमाका कर दिया. केदारनाथ के टीजर में साल 2013 में उत्तराखंड में हुई त्रासदी के बीच प्यार की कहानी नजर आ रही है. टीज़र रिलीज़ के कुछ ही घंटों में ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आपको बता दें फिल्म 'केदारनाथ' कई विवादों के घेरे में रह चुकी है. सभी विवादों के शांत होने के बाद डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. सोमवार शाम ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ था और इसी के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा हुआ था. इस पोस्टर में सारा सुशांत की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं.

आपको बता दें इस फिल्म में सुशांत एक प‍िट्ठू का किरदार निभा रहे हैं. प‍िट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं. इस फिल्म के जरिए सारा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर हैं. ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी. आप भी देखिये फिल्म केदारनाथ का धमाकेदार टीज़र.

'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में दिखी सारा और सुशांत की शानदार केमिस्ट्री

सिम्बा : रणवीर-सारा का डांस नंबर, क्लब में दिखा पार्टी वाला माहौल

'सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -