'केदारनाथ' का 'बिहाइंड द सीन', ऐसी हरकतें करती दिखी सारा अली खान
'केदारनाथ' का 'बिहाइंड द सीन', ऐसी हरकतें करती दिखी सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान स्टारर 'केदारनाथ' के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है और सभी सारा को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर चुके हैं और इस फिल्म को लेकर सभी स्टार्स चर्चा में बने हुए हैं. इसी के साथ सारा ने सेट के पीछे के कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अलग अलग काम के साथ नज़र आ रही हैं. 

बता दें, इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं. उम्मीद है फिल्म सभी को पसंद आएगी. फिल्म के ट्रेलर और म्यूज़िक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब फिल्म रिलीज़ होने से ठीक पहले सारा ने सेट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि शूटिंग के दौरान उन्हेंने कितनी मस्ती की है. सारा की ये फोटो आप भी देखिये जिसमें वो हर रूप में नज़र आ रही हैं. 

सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें कैप्शन लिखा  है, 'केदारनाथ के पीछे के सीन.' 'केदारनाथ' के बाद सारा 'सिम्बा' की रिलीज़ की तैयारी में लग जाएंगी, जिसमें वह रणवीर सिंह के ऑपोज़िट नजर आनेवाले हैं. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' 28 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. 

कार्तिक की चुप्पी पर सारा ने किया वार, कहा- 'मेरी इज्ज़त का कचरा हो रहा है...'

'केदारनाथ' पर लगे लव जिहाद के आरोपों पर सारा ने तोड़ी चुप्पी

केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान नजर आया सारा का बेहद हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -