रोनाल्डो के रियल मैड्रिड छोड़ने पर केदार जाधव हुए दुखी
रोनाल्डो के रियल मैड्रिड छोड़ने पर केदार जाधव हुए दुखी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में कई खिलाड़ी फुटबॉल के जबरदस्त फैन हैं और वे समय मिलने पर फुटबॉल खेलते और देखते भी हैं। हाल में केदार जाधव जो भारतीय क्रिकेट टीम के खास खिलाड़ियों में से एक हैं, उन्होने रोनाल्डो को लेकर ​ट्वीट किया है। जिससे उनका रोनाल्डो के प्रति दर्द साफ नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है। 

विश्व कप में हिस्सा लेगी ये महिला मुक्केबाज़, माँ से छिपकर करती थी मुक्केबाज़ी

वहीं टीम में नहीं होने से इस समय केदार जाधव सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहे हैं।बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी केदार फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका फुटबॉल के प्रति प्रेम सोशल मीडिया पर भी जाहिर हुआ है। वहीं उन्होने रोनाल्डो की वजह से कहा कि वे तीन बार की चैंपिंयंस लीग के विजेता रियल मैड्रिड के जबरदस्त फैन थे। बता दें कि केदार जाधव रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं और वे अपने इस ब्रेक के दौरान फुटबॉल का भी लुत्फ उठा रहे हैं। 

महिला विश्व कप: वेस्टइंडीज ने 60 रन से जीता पहला मुक़ाबला, 46 रन पर ही सिमट गई बांग्लादेश

गौरतलब है कि इस समय चैंपियंस ट्रॉफी चल रही है। जिसमें फुटबॉल खेलने वाली सभी धुरंधर टीमों ने हिस्सा लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड छोड़ दी है और ऐसे में रोनाल्डो के रियल मैड्रिड छोड़ने से दुखी केदार जाधव ने अपने फैन्स से टि्वटर पर एक सलाह मांगी है। जिसमें केदार जाधव ने टि्वटर पर एक पोल बनाकर अपने फैन्स से पूछा है कि अब उन्हें किस टीम को सपोर्ट करना चाहिए। इसके लिए उन्होने चार टीमों के नाम भी दिए हैं युवेंट्स, लिवरपूल, मैन्चेस्टर युनाइटेड और चेलेसा। बता दें कि केदार को इस पोल पर सबसे ज्यादा वोट मैन्चेस्टर युनाइटेड को मिले हैं। 


खबरें और भी 

अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को मिली खुशखबरी, परिवार में आएगा नया मेहमान

महिला विश्व कप: आज पाकिस्तान को टक्कर देने मैदान में उतरेगी भारतीय टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -