आज है कियानू रीव्स का जन्मदिन, जानिए अभिनेता के बारे में कुछ बातें
आज है कियानू रीव्स का जन्मदिन, जानिए अभिनेता के बारे में कुछ बातें
Share:

जाने माने लोकप्रिय एक्टर कियानू रीव्स आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। कियानू रीव्स का जन्म 2 सितंबर 1964 को हुआ था। वह बिल एंड टेड'स एक्सिलंट एडवेंचर्स, स्पीड, पॉइंट ब्रेक और काल्पनिक विज्ञान पर आधारित मूवी शृंखला द मेट्रिक्स में एक्टिंग करने के लिए जाने जाते है। साथ ही इन्होंने मूवी श्रृंखला जॉन वीक में भी मुख्य भूमिका निभाई है।

कियानू रीव्स एक व्यावहारिक एवं क्षमतावान शख्स हैं, कियानू रीव्स की योग्यता पर कोई भी प्रश्नचिह्न नहीं लगा सकता। कियानू रीव्स बहुत ही अनुशासित हैं तथा व्यवस्था को पसन्द करते हैं। ये गुण कियानू रीव्स में पर्याप्त विकसित हैं तथा छोटी से छोटी बातों पर जरुरत से ज्यादा ध्यान देने की वजह से कियानू रीव्स जिंदगी की बहुत कामयाबियों को प्राप्त नहीं कर पाते। कियानू रीव्स संवेदनशील तथा सहृदय हैं। अगर कियानू रीव्स को पता लगे कि उनके समीप कोई व्यक्ति बहुत पीड़ा व दुःख में है, तो वे तत्काल उसकी मदद हेतु पहुँच जाते हैं।

साथ ही कियानू रीव्स अपने वैवाहिक जीवन के आनन्द को सदैव हीे बढ़ाना चाहते हैं। यदि बाह्य तथ्यों से कियानू रीव्स को यह लगता है कि भौतिक सम्पन्नता जिंदगी के लिये नितान्त आवश्यक है, तो कियानू रीव्स उसे हासिल करने के लिये पूरी कोशिश करते हैं। कियानू रीव्स का उद्देश्य चाहें कुछ भी हो, मगर कार्य ही कियानू रीव्स के लिये प्रेरणा है। इसे जानते हुए, न कि इसका विरोध करते हुए इसका ठीक उपयोग करें। इसी के साथ कियानू रीव्स ने अपनी जिंदगी में कई कामयाबी हासिल की है।

पालघर: मछुआरे के हाथ लगी 'सोने के दिल' वाली मछलियां, रातों-रात बन गया करोड़पति

बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय कुमार’ जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नज़र, दर्शकों का बढ़ेगा रोमांच

मोदी 'मुस्लिम विरोधी' कैसे हुए ? भाजपा सांसद ने आंकड़े पेश कर पुछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -