केसीआर, उद्धव ठाकरे 'विभाजनकारी ताकतों' के खिलाफ लड़ाई में एक साथ काम करने पर  सहमत
केसीआर, उद्धव ठाकरे 'विभाजनकारी ताकतों' के खिलाफ लड़ाई में एक साथ काम करने पर सहमत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने देश की "विभाजनकारी ताकतों" के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने का संकल्प लिया है। कहा जाता है कि ठाकरे ने भाजपा विरोधी गठबंधन बनाने के अपने प्रयासों में चंद्रशेखर राव को पूरा समर्थन दिया था।

चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा करने और 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विरोधी गठबंधन बनाने के लिए ठाकरे से मिलने के लिए रविवार को मुंबई पहुंचे। अपनी आधिकारिक हवेली "वर्षा" में, चंद्रशेखर राव ने ठाकरे के साथ दो घंटे की लंच मीटिंग की।

राव ने बाद में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके राज्य व्यावहारिक रूप से भाई हैं क्योंकि उन्होंने 1,000 किलोमीटर की सीमा साझा की है। उन्होंने संकेत दिया कि इन नेताओं का एक सम्मेलन हैदराबाद या किसी अन्य स्थान पर आयोजित किया जाएगा ताकि देश के सर्वोत्तम हित में एक विशिष्ट कार्य योजना पर चर्चा की जा सके, विचार किया जा सके।

"आप जल्द ही हमारी मीटिंग  का सकारात्मक परिणाम देखेंगे। कुछ दिनों में, हम हैदराबाद में मिलेंगे या कहीं और बात करने के लिए। मैं उद्धव जी को हैदराबाद और तेलंगाना आने का निमंत्रण देता हूं। मैं पूरे  राज्यों के नेताओं के साथ बात करूंगा।"

अमरूद के बगीचे में लगाए पिंजरे में फसा गुलदार

भाजपा ने बोला जमकर हमला, कहा- 'झारखंड में आतंक का राज...'

डांस बारों पर पड़ेगी बड़ी कार्रवाई की मार, 10 लाख से अधिक की होती थी कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -