केसीआर को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए: एटाला राजेंद्र
केसीआर को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए: एटाला राजेंद्र
Share:

करीमनगर: बैठक को संबोधित करते हुए टीआरएस के पूर्व नेता ने जनता से आगामी हुजूराबाद उपचुनाव में उनका समर्थन करने का आग्रह किया। भाजपा नेता एटाला राजेंद्र ने मंगलवार को जम्मीकुंटा मंडल के कपुलापल्ली गांव में एक जनसभा में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि हरीश राव और खुद दोनों कई मुद्दों को केसीआर के पास ले गए और चर्चा की लेकिन बाद में मुख्यमंत्री ने इसे नजरअंदाज कर दिया। 

उन्होंने कहा कि जब वह टीआरएस सरकार में मंत्री थे, तो उन्होंने हुजूराबाद के सभी क्षेत्रों के विकास के लिए काम करना सुनिश्चित किया। राजेंद्र ने याद किया कि वित्त मंत्री के हरीश राव और खुद अच्छे दोस्त थे और अब राव उनके खिलाफ बोल रहे हैं। केसीआर ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया क्योंकि उन्हें ईर्ष्या थी। उन्होंने टीआरएस पार्टी के नेताओं द्वारा उनके और भाजपा के खिलाफ दिए गए हालिया बयानों की निंदा की। 

एटाला ने बताया कि तेलंगाना आंदोलन के दौरान पुलिस ने उन्हें कई बार गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा कि केसीआर ने उन्हें पार्टी में सेवा देने के बाद भी इस्तीफा देने के लिए कहा है, एटाला ने कहा कि उन्होंने केसीआर के साथ 18 साल का रिश्ता साझा किया और इसलिए उनके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सके। राजेंद्र ने केसीआर को बीजेपी को हराने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनाव में हारने पर वह राजनीति से बाहर हो जाएंगे, लेकिन अगर बीजेपी जीतती है तो केसीआर को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

पंजाब में स्कूल खुलते ही हुआ कोरोना विस्फोट, बढ़ा संक्रमित बच्चो का आंकड़ा

अनिल देशमुख की टीम से CBI सब इंस्पेक्टर ने ली रिश्वत, हुआ गिरफ्तार

माँ नहीं बन पा रही थी महिला तो गई मौलाना के पास और फिर सांतवे दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -