केसीआर ने भारत को
केसीआर ने भारत को "स्वर्ण भारत" में बदलने का विजन बनाया
Share:

तेलंगाना: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को कहा कि उनकी महत्वाकांक्षा बंगारू तेलंगाना की तर्ज पर एक 'बंगारू भारत' (स्वर्ण भारत) बनाने की है, जो विकास के सही रास्ते पर है।

केसीआर के अनुसार, तेलंगाना आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। वह यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य देशों से आगे बढ़े, जबकि दूसरों के लिए विकास रोल मॉडल के रूप में भी काम करे। केसीआर ने कहा "बंगारू तेलंगाना हमारे द्वारा बनाया गया था। अब हमें इसे बंगारू भारत देशम में बदलकर देश की स्थितियों में सुधार करना चाहिए।" 

संगारेड्डी, तेलंगाना में भीड़ को संबोधित करते हुए, कि वह राष्ट्रीय राजनीति में भाग लेकर भारत को महान बनाने के प्रयास में गए थे, और उन्होंने लोगों से उनकी नई यात्रा पर आशीर्वाद जारी रखने की भीख मांगी।

मुख्यमंत्री को जोड़ा "हमें देश के लिए भी लड़ना चाहिए, चाहे राष्ट्रीय राजनीति में या दिल्ली में; हमें उसी तरह देश का निर्माण करना चाहिए जैसे हमने तेलंगाना बनाया है। हमें अपने देश को इस तरह से विकसित करना चाहिए जो संयुक्त राज्य अमेरिका से आगे निकल जाए ।"

संयुक्त राज्य अमेरिका के बजाय, तेलंगाना के मुख्यमंत्री का मानना ​​है कि भारत युवाओं के लिए पसंदीदा स्थान होना चाहिए।  मुख्यमंत्री कहा गया "आज, हमारे छात्र और पेशेवर संयुक्त राज्य अमेरिका जाते हैं, लेकिन हम भारत को अन्य देशों के व्यक्तियों के लिए एक गंतव्य बना सकते हैं। भारत के पास अन्य देशों के लिए एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल बनने के लिए धन, संसाधन और युवा शक्ति है।"

MP में आज से खत्म हुआ नाइट कर्फ्यू, CM शिवराज ने जनता से की ये अपील

MPHC ने जारी की सिविल जज इंटरव्यू की तारीख, यहां देखें पूरा शेड्यूल

आज अफ़ग़ानिस्तान को 50,000 मीट्रिक टन गेहूं भेजेगा भारत, पाकिस्तान से होते हुए जाएंगे भारतीय ट्रक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -