केसीआर ने जनगांव जिले में नए कलेक्टोरेट परिसर का उद्घाटन किया
केसीआर ने जनगांव जिले में नए कलेक्टोरेट परिसर का उद्घाटन किया
Share:

 


हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को जंगगांव जिले में नए कलेक्ट्रेट परिसर का उद्घाटन करते हुए कहा कि तेलंगाना कई अन्य बड़े राज्यों की तुलना में कहीं अधिक तेजी से विस्तार कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा, "मुझे जंगां जिले के नए समाहरणालय परिसर का आधिकारिक उद्घाटन करते हुए खुशी हो रही है। एक समाहरणालय एक पवित्र मंदिर के समान है। कुछ राज्यों के सचिवालयों में एक समान भवन परिसर का अभाव है।" "कृषि को स्थिर किया गया है, जैसा कि इरादा था। तेलंगाना कई अन्य बड़े राज्यों की तुलना में काफी तेज दर से विकसित हो रहा है। देश के सात विकसित गांव हमारे राज्य में स्थित हैं।"

उन्होंने राज्य की स्थापना से पहले जिले की खराब स्थिति का वर्णन इस प्रकार किया: "हम सात साल पहले क्या थे और अब हम कहां हैं। बहुत सारी अनिश्चितताएं और चिंताएं थीं। लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि हम कभी सफल नहीं होंगे। तेलंगाना बन गया है एक अद्भुत राज्य। यहां तक ​​​​कि अगर एक संक्षिप्त विराम भी है, तो हम निर्बाध और उच्च गुणवत्ता वाली बिजली प्रदान करना जारी रखते हैं। तेलंगाना को भ्रष्टाचार मुक्त राज्य के रूप में बनाया गया है।"

बच्चनपेट अकाल एक बार में आठ बार मारा गया। बच्चनपेट के युवक काम की तलाश में पलायन कर गए हैं। उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने ऐसी स्थिति देखी तो मेरी आंखों से आंसू छलक पड़े।"

IPL Mega Auction: आर अश्विन पर राजस्थान ने खेला बड़ा दांव, इतने करोड़ में खरीदा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच व्यापार समझौते को अंतिम रूप देने की तैयारी: गोयल

'बेवफा हुआ पति'! वेलेंटाइन वीक में हुआ अवैध संबंध का खुलासा, डॉक्टर पत्नी ने मचाया जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -