भाजपा विधायक टी राजा सिंह का बड़ा बयान, कोरोना को लेकर कही यह बात

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण की वजह से भारत की अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हुई है. वही, बुधवार को भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर राज्य में कोरोना वायरस (सीओवीआईडी ​​-19) के बढ़ते मामलों को लेकर हमला किया. एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बाहर आना चाहिए और देखना चाहिए कि राज्य में वायरस कैसे फैल रहा है.

राहुल गांधी के सवाल पर रविशंकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर दिया तगड़ा जवाब

अपने बयान में सिंह ने पूछा कि जूनियर डॉक्टर आज हड़ताल कर रहे हैं क्योंकि तेलंगाना में लगभग चार करोड़ आबादी है लेकिन जिन्होंने भी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, उन्हें गांधी अस्पताल भेजा जा रहा है और अगर इस वायरस के कारण किसी भी मरीज की मृत्यु हो जाती है, तो उनके परिवार डॉक्टर पर हमला कर रहे हैं. इन तरह की घटनाएं गांधी अस्पताल में हो रही हैं. मुख्यमंत्री, क्या ये सब आपको दिखाई नहीं दे रहा हैं.

भाजपा की वर्चुअल रैली रही हिट, सामने आए चौकाने वाले आंकड़े

इसके अलावा बयान में आगें सिंह ने कहा कि आप जहां भी हैं, वहां से बाहर आएं और देखें कि तेलंगाना में वायरस कैसे फैल रहा है. सरकारी अस्पताल की जांच करें और देखें कि कितने मरीजों का इलाज किया जा रहा है, देखें कि कितने डॉक्टरों पर हमले हो रहे हैं और कितने लोग मर रहे हैं.इसके अलावा मुख्यमंत्री सिंह के इस्तीफे की मांग करते हुए सिंह ने कहा कि यदि आप इन सब को संभालने में सक्षम नहीं हैं, तो अपने पद से इस्तीफा दें और तुरंत अपने फार्महाउस से बाहर आएं और सरकारी अस्पतालों की जांच करें जहां डॉक्टरों पर हमला हो रहा है.  

जुलाई से खुल सकता है डिज्नीलैंड

अंबाती रामबाबू का बड़ा बयान, इस काम को बताया कानून के खिलाफ

केरल : इन स्थानों के बीच जल्द प्रारंभ हो सकता है हाई स्पीड ट्रेन का संचालन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -