केसीआर राज्य में एससी और एसटी को धोखा दे रहे हैं: भट्टी विक्रमार्क

हैदराबाद: सीएलपी नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने शनिवार को सत्तारूढ़ टीआरएस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में एससी और एसटी को धोखा दिया है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में भूमि वितरण योजना लागू की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ टीआरएस अपने शासन के दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा आवंटित भूमि को वापस लेने की कोशिश कर रही थी और पार्टी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस द्वारा अधिनियमित अधिनियमों के कार्यान्वयन के लिए लड़ने का आह्वान किया।

यह बताते हुए कि तड़वई जंगल में पुलिस ने आदिवासियों को बुरी तरह पीटा है, विक्रमार्क ने आश्वासन दिया कि पार्टी राज्य के आदिवासियों के साथ खड़ी रहेगी। यह कहते हुए कि वे आदिलाबाद से खम्मम जिले तक पोडु भूमि के लिए लड़ेंगे, उन्होंने टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी से परामर्श करने के बाद एक कार्य योजना की घोषणा करने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार राज्य भर में आदिवासियों को धोखा दे रही है और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केवल दलितों को धोखा देने के लिए दलित बंधु योजना लेकर आए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने रोटी, कपड़ा और मकान देकर राज्य में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की है और कहा कि पार्टी ने दलितों और आदिवासियों को जमीन, घर, शिक्षा और रोजगार भी प्रदान किया है। भट्टी विक्रमार्क ने कहा कि पार्टी राज्य के सभी 119 विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त कर रही है और कहा कि वे 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस समारोह आयोजित करेंगे।

आज भाजपा में शामिल होंगे विधायक सुशांत बोरगोहेन

ओडिशा में आज से फिर खुलने जा रहे है मॉल और सिनेमा हॉल

शाहरुख खान की लाड़ली ने बनाया मां गौरी खान का स्केच, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -