केसी त्यागी ने कहा, तेजस्वी के पास जाना जिंदगी का आखिरी दिन होगा
केसी त्यागी ने कहा, तेजस्वी के पास जाना जिंदगी का आखिरी दिन होगा
Share:

पटना: बिहार में राजनीतिक उथल पुथल जारी है और NDA और महागठबंधन को लेकर कवायदे जारी है. इसी बीच जनता दल युनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बुधवार को कहा कि तेजस्वी यादव, यूपीए और महागठबंधन के एक छोटे से मोहल्ले के नेता हैं. वे अपरिपक्क और असभ्य बयान देने से बाज आएं. हम महागठबंधन छोड़ चुके हैं. वापस जाने के लिए कहीं अप्लाई नहीं किया है. त्यागी ने कहा कि तेजस्वी को आक्रामक बयान देकर माहौल को उत्तेजित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का कुशलक्षेम जानने के लिए नीतीश कुमार की उनसे फोन पर बातचीत हुई थी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी कोई सबूत पेश करें कि नीतीश कुमार की लालू प्रसाद से कोई राजनीतिक बातचीत हुई है.


जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार को यदि यूपीए में आने के लिए तेजस्वी के पास जाना पड़ेगा तो वह हमारी जिंदगी का आखिरी दिन होगा. उन्होंने कहा कि बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक है और सभी सहयोगी चाहते हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार में सबसे ज्यादा सीटें जीतकर आए. सीट शेयरिंग को लेकर जल्द ही हमारी बातचीत होगी.


केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार सीएम और स्टेट्समैन होने के साथ साथ एक संवेदनशील व्यक्ति भी हैं. राजनीतिक कटुता के बावजूद नीतीश कुमार लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल हुए थे और वहां देर तक रुके थी थे. गौरतलब है की इन दिनों बिहार NDA को लेकर कई तरह की अटकले चल रही है इसी बीच नीतीश कुमार ने लालू यादव से फोन पर बात की जो तेजस्वी को नागवार गुजरी थी. 

तेजस्वी की कांग्रेस को नसीहत

नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ महागठबंधन में शामिल हों - कांग्रेस

तेजस्वी का नीतीश कुमार से तीखा सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -