...तो अबकी बार 'कौन बनेगा करोड़पति-9' में यह हुए है बड़े बदलाव
...तो अबकी बार 'कौन बनेगा करोड़पति-9' में यह हुए है बड़े बदलाव
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज शहंशाह व महानायक अमिताभ बच्चन जो के जल्द फिल्मों से अलग हटकर अब एक बार फिर से टीवी पर अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले है. जी हां बता दे कि, बिग बी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' केबीसी का रजिस्ट्रेशन कुछ महीने पहले ही शुरू हो गया था.

'बेहद' की टीम 22 अगस्त को अपना लास्ट एपिसोड शूट करेगी और उसके बाद बिग बी अपना शो लेकर आएंगे. अमिताभ बच्चन ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. बिग बी ने हॉट सीट की कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं. अब इस शो से जुड़ी हमे कुछ और भी महत्वपूर्ण जानकारियां मिल रही है वह यह है कि, इस शो में कुछ बड़े बदलाव किये गए है जिसको आपको भी जानना जरूरी है.  

1. कौन बनेगा करोड़पति की जीत की राशि बढ़ाकर 7 करोड़ रुपए की गई है. यदि प्रतियोगी एक करोड़ रुपए जीत जाता है तो अगला सवाल सीधा सात करोड़ रुपए के लिए होगा. इस प्राइज मनी में भारत सरकार द्वारा लगाए जाने वाले सभी टैक्स शामिल होंगे.

2. इस बार 'फोन अ फ्रेंड' लाइफलाइन का फॉर्मेट बदला गया है. इसकी जगह पर 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' जोड़ा गया है. इससे अपने किसी दोस्त से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सहयोग लिया जा सकता है. साथ ही जोड़ीदार नाम से एक नया फीचर भी जोड़ा गया है. इसमें विभिन्न स्टेज पर अपने किसी दोस्त की मदद ली जा सकेगी.

3. शो में इस बार सेलेब्रिटी गेस्ट अपनी फिल्म प्रमोट नहीं कर सकेंगे. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि सेलेब्रिटी दिखेंगे ही नहीं. वे किसी प्रतियोगी के जोड़ीदार बनकर इस खेल को खेल सकते हैं. या सेलेब्रिटी खुद भी सोशल कॉज के लिए फंड इकट्ठा करने के मकसद से खेल सकते हैं.

4.इस बार शो की लंबाई छोटी कर इसे सिर्फ 30 से 35 एपिसोड्स का बनाया गया है, जो कि छह सप्ताह तक चलेगा. इसे पहले से ज्यादा कठिन और कॉम्पिटीटिव बनाया गया है. साथ ही निर्माता इस शो को हर साल नियमित रूप से लाना चाहते हैं. वे इसमें आगे से कोई गैप नहीं रखेंगे.

5.शो को प्रतियोगी के साथ-साथ दर्शक भी जियो टीवी के जरिए खेल सकते हैं. प्रतियोगी से पूछा सवाल मोबाइल की स्क्रीन पर दिखाई देगा. शो की टैग लाइन रखी गई है, 'अब जवाब देने का वक्त आ गया.' शो में उन सवालों को शामिल किया जाएगा, जो आज की पीढ़ी के लिए इगेजिंग लगें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -