बिहार की नेहा ने महानायक का दिल जीता...
बिहार की नेहा ने महानायक का दिल जीता...
Share:

बड़े पर्दे के साथ साथ टीवी के छोटे पर्दे पर भी अपना धमाल मचाने को तैयार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से KBC के चलते सुर्खियों में बन चले है. जी हां बता दे कि, टीवी का चर्चित व मशहूर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन-9 सोमवार से शुरू हो गया है. लम्बे समय से शो को देखने का इंतजार कर रहे दर्शक सोमवार को टीवी स्क्रीन्स पर अपनी नजर गड़ाए बैठे थे. इस शो को देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगो के जमकर रिएक्शंस आ रहे है.

टीवी मेगा क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के नौवें सीजन में गुरुवार को बिहार की नेहा हॉट सीट पर पहुंचीं. नेहा हाउसवाइफ हैं. उनका मायका बिहार शरीफ तो ससुराल नवादा में है. उनके शो को लेकर बिहार में खासी उत्‍सुकता है. कार्यक्रम समाप्‍त होने तक वे हॉट शीट पर जमीं रहीं. वे अगले दिन भी कार्यक्रम में आएंगी.

हॉट सीट पर नेहा के शोख अंदाज के अमिताभ बच्चन भी कायल हो गए. नेहा ने उन्‍हें बताया कि उनके जेठ का नाम अमित और जेठानी का नाम जया है तो अमिताभ चौंक पड़े. आग जब उन्होंने अपने पति का नाम अभिषेक बताया तो हॉल तालियों से गूंज पड़ा. नेहा ने आगे कहा कि उनके ससुर को ऐश्वर्या जैसी बहू चाहिए थी, इसलिए अपने अभिषेक की श्‍ाादी उनसे की. कार्यक्रम में नेहा के पति अभिषेक व ननद भी साथ में दिखे. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली में ही होगी करीना कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग..

'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने

2018 : ईद के मौके पर यह दो सुपरस्टार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है

तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -