'खतरों के खिलाड़ी' पर KBC भारी
'खतरों के खिलाड़ी' पर KBC भारी
Share:

टेलीविजन पर आते से ही महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बादशाहत दिखा दी है. आपको बता दे की अभी फ़िलहाल अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति9' का सुरूर छाया हुआ है. केबीसी ने टीवी की टीआरपी में जबरदस्त छलांग लगाते हुए टॉप पर अपना कब्जा कर लिया है. जी हां इस साल के 36वें हफ्ते की बार्क (ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) रिपोर्ट आ गई है. इसकी अर्बन रेटिंग में कौन बनेगा करोड़पति इस हफ्ते का सबसे टॉप शो बन गया है.

कुछ समय पहले ही शुरू हुए केबीसी के सीजन -9 ने बीते कई हफ्तों से टॉप पर चले आ रहे खतरों के खिलाड़ी-8 को पीछे छोड़ दिया है. इस तरह इस हफ्ते की टीआरपी में खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 टीआरपी की दौड़ में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. वहीं 'कुमकुम भाग्य' ने इस हफ्ते भी अपनी तीसरी पोजिशन बरकरार रखी है.

इसके बाद नंबर है तारक मेहता का उल्टा चश्मा का.तारक मेहता का उल्टा चश्मा, इस हफ्ते भी चौथे नंबर पर बना हुआ है. ये शो अपने 2000 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर चुका है. वहीं सा रे गा मा पा  टॉप फाइव शो की लिस्ट में अभी भी बना हुआ है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -