KBC-9 ने तोड़ा TRP का रिकॉर्ड

अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के महानायक का बड़े पर्दे के बाद छोटे पर्दे पर जादू बना हुआ है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के चर्चित टीवी रियलिटी शो KBC 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में वैसे भी अबकी बार भी केबीसी के 9वें सीजन में भी बिग बी का जादू बरकरार है. वैसे भी अभी फ़िलहाल टीआरपी के मामले में भी महानायक अमिताभ बच्चन ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाडी को पछाड़ते हुए इस शो को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक की कुर्सी हथिया ली है. जी हां बता दे कि, बिग बी का जादू छोटे परदे पर अब भी बरकरार है और इसका सबूत ताज़ा टीवी रेटिंग से मिल गया है.

कौन बनेगा करोड़पति ने दूसरे हफ़्ते में टॉप 10 में दूसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. वीक 35 '26 अगस्त से एक सितंबर' के टीवी रेटिंग्स जारी कर दिए गए हैं. अभी हाल ही में इस शो में हमे गणितज्ञ और गरीब बच्‍चों को नि:शुल्‍क शिक्षा देकर आईआईटी भेजने वाली काेचिंग संस्था 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार शुक्रवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से रूबरू थे.

आपको बता दे की KBC 9 के ‘सुपर 30’ के आनंद कुमार स्पेशल एपिसोड ने केबीसी की TRP के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. कई शोज को पछाड़ कर केबीसी सीजन 9 ने टीआरपी रेटिंग लिस्ट में टॉप पर जगह बना ली है. इस शो को लेकर हालिया अपडेट ये है कि इस शो में ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार वाले एपिसोड ने TRP का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -