KBC के सवालों पर 'जूनियर बच्चन' की सिट्टी पिट्टी हुई गुम...
KBC के सवालों पर 'जूनियर बच्चन' की सिट्टी पिट्टी हुई गुम...
Share:

टीवी का चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति9' के आने वाले एपिसोड में हमे अमिताभ बच्चन व उनके बेटे अभिषेक बच्चन का भी अलबेला रूप देखने को मिलने वाला है. जी हां बता दे कि, बिग बी के सामने अब कंटेस्टेंट के रूप में होंगे उनके लाड़ले बेटे अभिषेक बच्चन. आपको बता दे की अभी हाल ही में अभिषेक ने 'कौन बनेगा करो़डपति9' के एक एपिसोड की शूटिंग पूरी की है. एक खबर के मुताबिक जब अभिषेक बच्चन से फुटबॉल से जुड़ा एक सवाल पूछा गया, तो वह इसका जवाब नहीं दे पाए. इस पर अमिताभ भी काफी हैरान थे.

ऐसे में अमिताभ अभिषेक को ये याद दिलाना नहीं भूले कि किस तरह वह घर पर अक्सर फुटबॉल को लेकर चर्चा करते रहते हैं. अमिताभ ने उनसे पूछा कि फिर भी वो सवाल का जवाब क्यों नहीं दे पा रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि अभिषेक बच्चन  इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नई एफसी के मालिक हैं.

साथ ही वह ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के कैप्टन भी हैं. ये एक सेलिब्रेटी टीम है. इसमें रणबीर कपूर, वरूण धवन और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -