केबीसी 12 का फिनाले एपिसोड होगा बेहद स्पेशल, मिलिट्री बैंड का परफॉर्मेंस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
केबीसी 12 का फिनाले एपिसोड होगा बेहद स्पेशल, मिलिट्री बैंड का परफॉर्मेंस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

चर्चित टीवी शो केबीसी का सीजन 12 हर तरीके से हिट सिद्ध हुआ है। चार महिला करोड़पति दे चुका ये सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है। शो के फिनाले एपिसोड के लिए निर्माताओं ने विशेष तैयारी की है। वही इस बार फिनाले एपिसोड में केबीसी की ओर से आर्मी को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। कारगिल युद्ध के वीरों को कर्मवीर के तौर पर शो का भाग बनाया जाएगा। एपिसोड में सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव तथा सूबेदार संजय सिंह सम्मिलित होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह

इसके अतिरिक्त पहली बार ऑडियंस को अपनी टेलीविज़न स्क्रीन पर मिलेट्री बैंड का वो जबरदस्त परफार्मेंस देखने को मिलेगा जिसके बल पर हमारे जवान कठिन से कठिन हालात में भी कमाल कर जाते हैं। निर्माताओं की ओर से सोशल मीडिया पर एक प्रोमो साझा किया गया है। उस प्रोमो में मिलिट्री बैंड एपिसोड का जबरदस्त अंदाज में आगाज करता है। सभी वंदे मातरम की धुन को अपने बैंड के माध्यम से ऑडियंस तक पहुंचाते हैं।

मिलिट्री बैंड

वही वायरल प्रोमो में इस मिलिट्री बैंड का प्रदर्शन देख सभी चौंक गए हैं। उनके अंदाज से लेकर बेहतरीन तैयारी तक, सब कुछ इंप्रेस कर गया है। सोशल मीडिया पर प्रशंसा में कई कमेंट किए जा रहे हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्चन भी उस बैंड की प्रशंसा करने को विवश हो गए हैं। वे बोल रहे हैं कि ये बैंड भारत का गैरवशाली इतिहास बताता है। ये बैंड पूरे भारत को एक सूत्र में बांधने का कार्य करता है। वही ऐसे में इस बार जब फिनाले एपिसोड में सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव तथा सूबेदार संजय सिंह आएंगे, तब पूरा भारत प्राउड भी फील करेगा तथा उन्हें खड़े होकर सलाम भी करेगा।

सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट ही होगी उनके गुस्से का शिकार, सोनाली फोगाट भी आएगी लपेटे में।।।

राजस्थान के हर पुलिस थाने में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम गहलोत ने दिया आदेश

देवोलीना भट्टाचार्जी या रश्मि देसाई! कौन लेगा विकास गुप्ता की जगह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -