अगस्त महीने की इस तारीख को शुरू होगा KBC, वीडियो हो रहा वायरल
अगस्त महीने की इस तारीख को शुरू होगा KBC, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी के कई पॉपुलर शोज हैं जो लोगों को पसंद आते हैं और इन्ही में से एक है 'कौन बनेगा करोड़पति'. जी हाँ, इस शो का सफर 19 सालों से जारी है और अब एक बार फिर इस सफर की शुरुआत होने जा रही है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ अमिताभ बच्चन लगातार केबीसी के नए सीजन की शुरुआत के बारे में जानकारी देते रहे हैं, लेकिन लंबे इंतजार के बाद ब‍िग बी ने केबीसी के नए सीजन के शुरू होने की तारीख का खुलासा कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस बार ये शो 19 अगस्त को रात 9 बजे शुरू होने जा रहा है. वहीं हाल ही में सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में अमिताभ बच्चन हॉट सीट के पास खड़े होकर कहते हैं- ''हॉट सीट पर बस इंतजार कर रहे हैं आपका, आप भी बस तैयार हो जाइए.'' इस शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में केबीसी के शुरू होने की तारीख का खुलासा करते हुए लिखा है. ''हॉट सीट को इंतजार, अमिताभ बच्चन लौट रहे हैं केबीसी के नए सीजन के साथ. 19 अगस्त रात 9 बजे.''

आपको बता दें कि नए सीजन की तैयारी के साथ ही अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों 19 सालों के सफर को याद करते हुए ट्वीट किया था और उन्होंने लिखा, ''फिर शुरू हो गया...एक और केबीसी...19 साल से जारी....11 सीजन...और दर्शकों का प्यार''. आपको याद हो शो का पहला सीजन 2000 में शुरू हुआ था और टेलीविजन के इस मशहूर रिएलिटी क्व‍िज शो ने अपने पहले सीजन से ही दर्शकों को लुभाया है. अब तक यह शो दर्शकों को लुभाता आ रहा है और इस शो को लोग पसंद कर रहे हैं.

बेबीमून पर पत्नी को गिटार बजाकर मनोरंजित कर रहे हैं कपिल शर्मा

वेस्टर्न आउटफिट में कुछ इस कदर सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं सपना

बारिश के मौसम में अपनाएं हिना खान का शॉर्ट्स लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -