KBC के सेट पर कपिल के इस सवाल पर रोने लगे बिग बी
KBC के सेट पर कपिल के इस सवाल पर रोने लगे बिग बी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 10 इस सप्ताह अपना आखिरी एपिसोड पेश करने वाला है. जी हाँ, इस शो के फिनाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन कॉमेडियन कपिल शर्मा का हॉट सीट पर स्वागत करेंगे और दोनों शानदार अंदाज में नजर आएँगे. वहीं आपको बता दें कि कपिल शर्मा लंबे समय बाद दिसंबर में अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे है लेकिन उनके दिमाग में शो की प्राइज मनी के अलावा और भी कई प्लान हैं जो आपको जल्द देखने को मिलने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा अगले महीने दिसंबर में गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ से शादी करने वाले है और उन्होंने हाल ही में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से कुछ पूछा है. जी हाँ, शो के सेट पर पहले तो बिग बी ने कपिल शर्मा को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दी लेकिन उसी दौरान कपिल शर्मा ने बिग बी से शादी का एक गुरु मंत्र पूछा. जी हाँ, कपिल ने पूछा कि 'कैसे अपनी पत्नी को खुश रखना और एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताए जाए.' इस पर अमिताभ बच्चन हंस पड़े और बोले, “पत्नी कुछ भी बोले … बोलने से पहले ही आप सॉरी बोल दीजिए सारे दुख दर्द आपके दूर हो जाएंगे.”

इसके बाद कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा, “अगर ऐसे व्यक्ति जिसने ‘मर्द को दर्द नही होता, रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है शहंशाह ‘ इस पर विश्वास करते हैं, तो हमारे जैसे लोगों के साथ क्या होगा.” इस पर अमिताभ हंसने लगे और हँसते हँसते उनकी आँखों से आंसू आ गए. आप सभी को बता दें कि कपिल कौन बनेगा करोड़पति में अपने पुराने अंदाज में नजर आएँगे और वहीं वह 12 दिसंबर को अमृतर में शादी करने वाले हैं उसके बाद शो से टीवी पर वापसी करेंगे.

अवॉर्ड शो में बॉलीवुड हसीनाओं का गाउन सँभालते हुए दिखे शाहरुख खान

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

आधी रात को खुद से छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में दिखाई दी मलाइका अरोरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -