'KBC Grand Finale 2017' : युवराज सिंह संग पहुंची विद्या बालन
'KBC Grand Finale 2017' : युवराज सिंह संग पहुंची विद्या बालन
Share:

सोनी टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के ग्रांड फिनाले का दूसरा एपिसोड का प्रसारण मंगलवार को किया गया, बता दे कि केबीसी का 9वां सीजन खत्म हो गया. खास बात यह है कि शो के आखिरी एपिसोड को दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाने के लिए हॉटसीट पर बैठने के लिए क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन पहुंची.

युवराज सिंह और विद्या बालन ने इसमें 25 लाख रुपए का धनराशि जीती, युवराज सिंह का कहना है कि वे अपने फाउंडेशन यू वी केन फाउंडेशन के लिए खेलने आए हैं, साथ ही बताया कि इसमें जीती हुई राशि इसी फाउंडेशन के लिए खर्च की जाएगी, शो में युवराज सिंह ने कैंसर से अपनी जंग की कहानी बताई, कैंसर के बारे में कहानी बताते हुए युवराज सिंह बीच में ही भावुक हो गए और रोने लगे.

उन्होंने कहा कि एक एथलीट होने के नाते मेरे लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था कि मुझे कैंसर भी हो सकता है. वही विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत के बारे में बताया कि मैं एक मलयालम फिल्म कर रही थी, जो बीच में रुक गई. उस दौरान 10-12 डायरेक्टर्स से बात हुई थी, लग रहा था करियर की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन सभी डायरेक्टर्स ने मना कर दिया, फिर एक बंगाली फिल्म मिली और ऐसे मेरे करियर की शुरुआत हुई.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -