Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ ने किया बछड़े का नामकारण, दिया अनोखा नाम
Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ ने किया बछड़े का नामकारण, दिया अनोखा नाम
Share:

कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ज्ञान की बातों के साथ-साथ मस्ती भी खूब करते दीखते हैं। कभी-कभी उनके साथ मस्ती करने में कंटेस्टेंट भी पीछे नहीं रहते हैं। सोमवार के एपिसोड में कुछ ऐसा ही हुआ। कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर हरियाणा के प्रतीक कलकल बैठे थे। प्रतीक ने शानदार ढंग से खेल खेला, साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन को कई मजेदार बातें बताईं। खेल के वक्त अमिताभ बच्चन ने प्रतीक से पूछा हैं कि आप अपनी मां को साथ लेकर क्यों नहीं आए। अमिताभ बच्चन के इस सवाल पर प्रतीक ने कहा कि सर मेरी भैंस मां बनी है, उसे बछड़ा हुआ है। बछड़ा थोड़ा बीमार है और मेरी मां उसकी देखभाल कर रही हैं, इसी वजह से वे नहीं आ पाए।

प्रतीक कलकल और अमिताभ बच्चन की बातचीत यहीं नहीं रुकी। प्रतीक आगे कहते हैं कि सर हमारी भैंस का नाम सलोनी है। आपसे आग्रह है कि बछड़े का नाम आप रख दीजिए। प्रतीक के इस आग्रह पर पहले अमिताभ बच्चन खूब हंसे, फिर बोले मां का नाम सलोनी है तो सलोनी का पहला अक्षर स और आखिरी अक्षर नी को ले लीजिए। दोनों को मिलाकर उसका नाम सोनी रख दीजिए। इस पर सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

अमिताभ बच्चन यहीं नहीं रुके। वह आगे बोले, आप यह न समझें कि चैनल का नाम सोनी है इसलिए हमने उसका नाम सोनी रखा। हमने नाम काफी सोच-समझकर रखा है। इस पर प्रतीक कहते हैं कि क्या पता बछड़ा चैनल का ब्रैंड एम्बेस्डर भी बन जाए। इस पर अमिताभ बच्चन मजाकिया लहजे में कहते हैं कि सोनी चैनल आप मेरा ध्यान रखिएगा, कहीं इस घटना के बाद आप मुझे नौकरी से न निकाल दें।

&nb

sp;

 

 

जब छोटे परदे की यह अभिनेत्री कूद गई खाई में, बानी स्टंट क्वीन

Bigg Boss 13: इस हफ्ते कौन होगा बेघर, सिद्धार्थ सहित नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य

Bigg Boss 13 : पारस छाबड़ा के ग्रूप में आई दरार, जाने क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -