KBC में अमिताभ ने किया अपनी पॉकेट मनी का खुलासा, सुनकर दंग रह गए दर्शक
KBC में अमिताभ ने किया अपनी पॉकेट मनी का खुलासा, सुनकर दंग रह गए दर्शक
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़​पति 11' को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में जब से शो की शुरूआत हुई है तभी से ये किसी न किसी बात को लेकर लगातार सुर्खियों में बना रहता है और इस शो में एक से बढ़कर एक लोग आ रहे हैं. वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इसी शो के दौरान ये बताया कि उनको बचपन में कितनी पॉकेट मनी मिलती थी. जी हाँ, शो के दौरान मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए नितिन कुमार पटवा अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे और इस दौरान ही उन्होंने गेम के बीरे में बातचीत की और फिर अमिताभ से उनकी पॉकेट मनी के बारे में सवाल पूछा.

शो में जैसे ही उन्होंने ये सवाल पूछा तो बिग बी पहले तो हंसने लगे इसके बाद उन्होंने जवाब दिया. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन से ये सवाल करने पर नितिन ने पहले अपनी पॉकेट मनी के बारे में बताया और उन्होंने कहा कि, ''उन्हें उनके पिता रोज के 50 रुपए देते हैं. जिसमें से वे कुछ न कुछ बचा ही लेते हैं.'' वहीं उनके जवाब को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए बताया कि, ''वे जब नितिन की उम्र के थे तो उन्हें केवल 2 रुपए पॉकेट मनी मिलती थी.''

जी हाँ, इसी के साथ अमिताभ ने कहा '2 रुपए पूरे महीने में मिलते थे. जब वे नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में थे तो वहां बाहर जाने पर पाबंदियां होती थी. पहाड़ी इलाका होने के कारण ऐसा था. जब मन करता था तो हॉस्टल के पास वाली दुकान पर पकौड़े खाने चले जाते थे. उस समय 2 रुपये का महत्व काफी हुआ करता था.' आप सभी को बता दें कि इस शो में आए नितिन 3 लाख 20 हजार रूपए जीते हैं और इसी के साथ वह खूब सुर्ख़ियों में भी आ गए.

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अनुज सचदेवा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमें ऑफर...'

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -