KBC के होस्ट से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए सबके तोते
KBC के होस्ट से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए सबके तोते
Share:

इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर क्व‍िज शो 'कौन बनेगा करोड़पत‍ि' का सीजन 10 अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है और इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. ऐसे में आने वाले शुक्रवार को 'कर्मवीर' एप‍िसोड में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अमिर खान शो में बतौर स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं और अब इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीड‍िया अकांउट पर जारी किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

आप सभी देख सकते हैं कि इस प्रोमो में आमिर खान अमिताभ बच्चन से कुछ ऐसे पर्सनल सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं जिससे उनकी बोलती ही बंद हो गई है और वह केवल मुस्कुरा रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं इस प्रोमो में आमिर खान केबीसी में 'केबीसी कर्मवीर' एपिसोड के लिए पहुंच चुके हैं. ऐसे में आमिर खान ने बिग बी से यहां एक दिलचस्‍प सवाल पूछा, जी हाँ, उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन से कहा, 'अमित जी, आप लोगों को मुश्किल-मुश्किल सवाल पूछते हैं. हम चाहते हैं कि हम आपसे कुछ सवाल पूंछे.' ऐसे में आमिर खान ने कहा 'क्‍या कभी काम से लेट जाने के कारण इनमे से आपके साथ कुछ हुआ है..?'

A. घर में कभी एंट्री नहीं मिली

B. जया जी ने कहा हो 'ये कोई वक्‍त है आने का'

C. घर में घुसने के लिए सिक्‍योरिटी को पटाना पड़ा हो

D. कभी भूखा सोना पड़ा हो.

'आमिर का यह सवाल सुनकर अमिताभ भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए. वैसे अब यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि हॉट सीट पर प्रतिभागियों से कठिन सवाल पूछने वाले बिग बी आमिर के सवाल का किस अंदाज में जवाब देंगे और उनके जवाब को सुनकर सब कैसा रिएक्शन देते हैं..?

इस वजह से ऑफ एयर होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 10'

'केबीसी' में अमिताभ संग मिलकर आमिर ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -