KBC 13:दृष्टिहीन कंटेस्टेंट बनीं इस सीजन की पहली करोड़पति, सामने आया प्रोमो

सोनी टीवी के रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का आगाज चुका है। इस शो को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं और शो को खूब पसंद भी किया जाता है। शो के फैंस इस शो का काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। वैसे शो का आगाज होते ही इस सीजन की पहली करोड़पति भी मिल गई है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देकर करोड़पति बन चुकी हैं। बीते 23 अगस्त को 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रीमियर हुआ और अब हिमानी बुंदेला का एपिसोड 30-31 अगस्त को प्रसारित किए जाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस सामने आए प्रोमो में साफ़ देखा जा सकता है कि, आगरा की रहने वाली और पेशे से टीचर हिमानी बुंदेला ने सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं। वहीँ इस दौरान अमिताभ बच्चन बेहद खुशी से इस जीत का ऐलान करते हैं। इस प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि, हिमानी बुंदेला 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलती हैं। इस पर वह अमिताभ बच्चन से कहती हैं, "जय माता दी, लॉक कर दीजिए सर, अगर नीचे गिर तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी है।"

लेकिन आगे यह नहीं दिखाया गया कि, हिमानी बुंदेला ने 7 करोड़ रुपये जीते या नहीं। वैसे सोनी टीवी ने शो के बेहतरीन प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "खुशमिजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन कंटेस्टेंट, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं, लेकिन क्या वो दे पाएंगी 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब?" इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, "केबीसी के इतिहास में बहुत से ऐसे अवसर आएं, जब हमारे खिलाड़ियों ने इस खेल के इस मंच के अस्तित्व को सार्थक कर दिया, हिमानी बुंदेला के रूप में।"

चर्चा में है शिल्पा शेट्टी की नयी पोस्ट, लिखा- 'गलतियां होती हैं'

1 सितंबर से पटना राजधानी एक्सप्रेस की जगह चलेगी तेजस राजधानी

30 अगस्त से पहले सभी स्कूलों की करें सफाई : कलेक्टर के। निखिला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -