KBC 13 के पहले प्रतियोगी ज्ञानराज का पीएम मोदी से है खास संबंध
KBC 13 के पहले प्रतियोगी ज्ञानराज का पीएम मोदी से है खास संबंध
Share:

सबसे बहुप्रतीक्षित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति यहां है। यह शो सोमवार को अपने 13वें सीजन के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रतिष्ठित अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए शो के नवीनतम प्रोमो ने प्रशंसकों को एक प्रभावशाली वैज्ञानिक ज्ञानराज से मिलवाया, जो पहले प्रतियोगी भी हैं।

Sonytv ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन दर्शकों को ज्ञानराज का परिचय दे रहे हैं। वह 100 वैज्ञानिकों वाली टीम का एक वैज्ञानिक हिस्सा है जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सलाहकार के रूप में काम करता है। अपनी उच्च योग्यता के बावजूद, ज्ञानराज ग्रामीण झारखंड के एक स्कूल में विज्ञान शिक्षक के रूप में पढ़ाना पसंद करते हैं।

ऊपर दिए गए वीडियो में, आप देख सकते हैं कि पहला प्रतियोगी समझाता है कि वह ग्रामीण इलाकों में रहने वाले बच्चों को रोबोटिक्स और ड्रोन के बारे में सिखाता है, जो एक अपरंपरागत शिक्षण पद्धति है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने जीवन को आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' के रैंचो के समान मानते हैं। ज्ञानराज की यात्रा और क्विज शो में उनके प्रदर्शन के बारे में अधिक जानने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। प्रीमियर एपिसोड में बिग बी हॉट सीट पर बैठकर शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बसु द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे हैं।

 

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

भारत ने कतर की राजधानी दोहा से 146 नागरिकों को बुलाया वापस

कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -