जानिए KBC 13 के सेट पर अचानक क्यों रोने लगे जॉन अब्राहम?

टीवी के चर्चित क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में प्रत्येक शुक्रवार को स्टार्स आते हैं। ये स्टार्स एक नेक काम के लिए आते हैं तथा गेम खेलते हैं। आज के एपिसोड में जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार तथा निखिल आडवाणी अपनी मूवी सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए आए थे। ये मूवी सिनेमाघरों में जारी हो चुकी है। शानदार शुक्रवार में होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ सत्यमेव जयते 2 की स्टार कास्ट ने बहुत सारी मस्ती की।

वही प्रत्येक सप्ताह शो में आने वाले स्टार्स किसी चैरिटी फाउंडेशन के लिए गेम खेलते हैं। जो शो से जीती हुई राशि उन्हें देते हैं। जॉन अब्राहम कौन बनेगा करोड़पति 13 में जानवरों के लिए राष्ट्रिय स्तर पर काम करने वाली दो संस्था को ये रकम देने वाले हैं। ये संस्था जिन जानवरों के साथ क्रूरता होती है उनके लिए काम करते हैं। जब जॉन जानवरों के साथ हुए क्रूरता के बारे में बताते हैं उसके पश्चात् अमिताभ बच्चन एक वीडियो दिखाते हैं। जिसमें कलोटे एनिमल शेल्टर की फोटोज बताई गईं। उस ट्रस्ट के संस्थापक ने कहा कि उन्होंने किस प्रकार से जानवरों को बचाना आरम्भ किया था तथा उनके पास किस प्रकार के जानवर आते हैं। वह अभी तक 600 से अधिक जानवरों को बचा चुके हैं। उस वीडियो में कई जानवर बताए गए जिसमें जानवरों के साथ हुई क्रूरता को दिखाया गया। कई कुत्तों के पैर नहीं थे तो कई बिल्लियों को भी चोट लगी थी।

वही ये वीडियो देखकर जॉन अब्राहम भावुक हो गए तथा फूट-फूटकर रोने लगे। ये वीडियो देखकर जॉन स्वयं को संभाल नहीं पाए। जॉन को ऐसा देखकर अमिताभ बच्चन उनके समीप आए तथा टिशू पेपर दिया। जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार तथा निखिल आडवाणी की आंखों में भी आंसू आ गए। वही ये देखकर पुरे सेट पर सन्नाटा पसर गया, तथा सभी भावुक हो गए। 

रश्मि देसाई की एंट्री से BB कंटेस्टेंट्स की लगेगी लॉटरी, मचेगा धमाल

बेटी के लिए खाना पका रहा था ये मशहूर स्टार, जला बैठा अपना सिर

खत्म हुआ लुका-छिपी का खेल! पहली बार सामने आए राखी सावंत के पति, बिग बॉस से LEAK हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -