'KBC 13' के सेट पर मचेगा धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद
'KBC 13' के सेट पर मचेगा धमाल, स्पेशल गेस्ट होंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के खास एपिसोड शानदार शुक्रवार में प्रत्येक सप्ताह कोई जानी-मानी हस्तियां खास मेहमान के रूप में शिरकत करते हैं। ये एपिसोड हमेशा ही बहुत इंट्रेस्टिंग होते हैं मगर अपकमिंग शुक्रवार का एपिसोड बहुत विशेष होने वाला है क्योंकि इसमें कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा तथा गरीबों के मसीहा एक्टर सोनू सूद बतौर गेस्ट दिखाई देंगे, मतलब इस एपिसोड में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगने वाला है।

वही इस आगामी शो की कुछ फोटोज भी सामने आईं हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल शर्मा के फैन क्लब ने इस शो की फोटोज साझा की हैं। इनमें अमिताभ बच्चन नीले सूट में हमेशा की भांति बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा ने काले रंग एवं सोनू सूद हल्के नीले रंग का सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। खबरों के अनुसार, इस शो में कपिल अकेले नहीं पहुंचे हैं बल्कि उनकी म्यूजिक टीम के सदस्य भी शो में सम्मिलित होंगे।

वही कपिल की पूरी टीम ब्लैक सूट में ही दिखाई देगी। इस स्पेशल एपिसोड में मेहमान जो भी धनराशि जीतते हैं उसका उपयोग वो किसी नेक काम में लगाते हैं। सोनू सूद एवं कपिल शर्मा भी शो में जीती धनराशि का उपयोग किसी सामाजिक कार्य के लिए ही करेंगे। कपिल शर्मा कॉमेडी के बेताज बादशाह है उनकी कॉमिक टाइमिंग का हर कोई दीवाना हैं। 'द कपिल शर्मा शो' हर घर में देखा जाता है। वहीं एक्टर सोनू सूद भी कोरोना काल में गरीबों की सहायता के पश्चात् चर्चाओं में दिखाई दिए थे।

जल्द टीवी पर दिखाया जाएगा भगवान शिव का बाल अवतार

इस नए शो में नजर आएंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

VIDEO: अनिल कपूर ने बताया- आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी ने की राज कुंद्रा से शादी? जानकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -