KBC 13: मेहमान का स्वागत कैसे करते हैं अमिताभ? कपिल शर्मा ने किया खुलासा

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति एक सुपरहिट शो है और ठीक ऐसे ही द कप‍िल शर्मा शो भी सुपरहिट शो है। लेकिन अगर इन दोनों शो के होस्ट एक जगह मिल जाएं तब सोच‍िए क्या होगा। जाहिर है हंसी के ठहाकों का डबल धमाका होगा। वैसे ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में ऐसा ही नजारा देखने को मिलने वाला है। आप सभी को बता दें कि केबीसी के शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में इस बार सोनू सूद और कप‍िल शर्मा आ रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि ये दोनों ही एक्टर्स दर्शकों के बेहद चहेते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अब हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कप‍िल और अमिताभ की बातों को सुन कोई भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएगा। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में कप‍िल शर्मा कहते हैं- 'बच्चन साहब के घर में भी कोई मेहमान आता है तो उसके सामने भी वे चार ऑप्शन रख देते हैं। नमस्कार क्या पीएंगे आप- चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी। जब मेहमान कहता है- मैं चाय ले लूंगा जी, तो बिग बी फिर ऑप्शंस रख देते हैं- लेमन टी, ग्रीन टी, मिल्क टी।।।।इतने सारे ऑप्शंस सुन अगर मेहमान अमिताभ की ओर देखता है तो वे कहते हैं- महाशय मेरी तरफ मत देख‍िए मैं आपकी कोई भी मदद नहीं कर पाउंगा। ऐसे में मेहमान कहते हैं- सर जी मैं क्व‍िट करना चाहता हूं।'

जी दरअसल कप‍िल अमिताभ के केबीसी अंदाज पर खूब चुटकी लेते हुए नजर आने वाले हैं। प्रोमो में वह आगे कहते हैं कि 'जब मेहमान उनके घर से जाने वाला होता है तब अमिताभ फिर से चार ऑप्शंस रख देते हैं। तो कौन से द्वार से जाना चाहेंगे आप, उत्तर द्वार, दक्ष‍िण द्वार, पूरब द्वार या हर‍िद्वार।।।' वहीं इस दौरान उनकी ये मजेदार कॉमेडी सुन अमिताभ और सोनू सूद जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वैसे प्रोमो से साफ़ जाहिर है कि आने वाला एपिसोड मजेदार होने वाला है।

सोशल मीडिया पर छाया कपिल शर्मा का मजेदार वीडियो

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत

कैटरीना कैफ ने उड़ाया अक्षय कुमार की ड्रेस का मजाक, अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -