'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान जया बच्चन से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, जानिए वजह

टीवी के चर्चित क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 1000वां एपिसोड आज आने होने वाला है। ये एपिसोड बेहद ही स्पेशल होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन का परिवार आने वाला है। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन एवं नातिन नव्या नवेली नंदा शो का भाग बनेंगी। शानदार शुक्रवार में प्रत्येक सप्ताह बॉलीवुड स्टार्स आते हैं तथा इस एपिसोड से जीती हुई रकम का उपयोग किसी नेक काम में करते हैं। शो का प्रोमो एक वायरल हो रहा है जिसमें श्वेता बच्चन बोलती हैं कि अमिताभ बच्चन को उन्हें बुलाने के लिए 999 एपिसोड लग गए।

वही हॉटसीट पर बैठी श्वेता बच्चन बोलती हैं कि परिवार के जो सबसे महत्वपूर्ण सदस्य हैं वो भी हमे ज्वाइन करेंगे। जिसके पश्चात् वीडियो कॉल के माध्यम से जया बच्चन सम्मिलित हो जाती हैं। उसके पश्चात् नव्या बोलती हैं कि मैं कहने वाली थी आज आप बहुत अच्छे लग रहे हो नहीं तो घर में तो आपको गाउन में ही देखते हैं हम। अच्छा लग रहा है आपको सूट में देखते हुए।

वही नव्या एवं श्वेता बताती हैं कि जब हम घर पर बैठकर कौन बनेगा करोड़पति देखते हैं। जिसके पश्चात् आपके अंदाज को लेकर चर्चा होती है। सबसे अधिक कमेंट मां करती हैं। नव्या बोलती हैं कि कुछ रंग हैं जो उन्हें आप पर अच्छे नहीं लगते हैं। अमिताभ बच्चन जया बच्चन से पूछते हैं कि ये क्या बोल रही हैं जया। इस पर जया बच्चन बोलती हैं कि ये तो मैंने आपको भी कहा है। एक तो महरुन और ब्राउन पहनते हैं। वह बोलती हैं कि कुछ कलर आप पर बिल्कुल भी अच्छे लगते हैं। उसके पश्चात् सब हंसने लगते हैं तथा फिर अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि जाओ हम बात नहीं करेंगे। इसके पश्चात् जया बच्चन हंसते हुए बोलती हैं कि अच्छी बात है।

TVS मोटर कंपनी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये सौंपे

अब ट्रैनों में भी होगी सुरक्षा और ज्यादा कड़ी, जल्द लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

शादी की चौथी सालगिरह पर हर्ष ने दी भारती को बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -