अमिताभ बच्चन ने पूरा किया जेठालाल का बरसों का सपना, सामने आया ये मजेदार VIDEO
अमिताभ बच्चन ने पूरा किया जेठालाल का बरसों का सपना, सामने आया ये मजेदार VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में इस बार खूब तहलका मचने वाला है क्योंकि उनके सेट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की पूरी टीम नजर आएंगी। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसमें गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य बहुत मजाक एवं मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। मगर सबसे ज्यादा इंट्रेस्टिंग तो तब होगा जब जेठालाल का बरसों का सपना बिग बी पूरा कर देंगे तथा उन्हें बबीता जी के साथ रोमांटिक डांस करने का अवसर प्राप्त होगा।

वही कौन बनेगा करोड़पति 13 के इस स्पेशल एपिसोड के कई प्रोमो पहले से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। तारक मेहता शो में दिलीप जोशी के 'जेठालाल' तथा मुनमुन दत्ता के 'बबीता जी' कि भूमिका को बहुत पसंद किया जाता है। शो में जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता जी पर फिदा हैं तथा हमेशा उनके ही सपने देखता रहता है मगर इस बार कौन बनेगा करोड़पति 13 में उनका ये सपना सच हो जाएगा। जेठालाल को बबीता जी के साथ रोमांटिक सांग पर डांस करने का अवसर प्राप्त होगा। वो बिग बी की ब्लॉक बस्टर फिल्म सिलसिला के सांग "कभी-कभी मेरे दिल में" पर उनके साथ ताल मिलाते दिखाई देंगे। 

इसके अतिरिक्त भी शो में बहुत धूम मचने वाली है एक प्रोमो में अमिताभ बच्चन के सामने ही बापूजी, जेठालाल को फटकार लगाते हुए नजर आते हैं। जिसके पश्चात् बेचारा जेठा सहमकर रह जाता है। तारक मेहता का शो बहुत पसंद किया जाता है। इस शो अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग तथा जबरदस्त पंचलाइनों के कारण बहुत पसंद किया जाता है तथा हमेशा टीआरपी की लिस्ट में शीर्ष में रहता है। 

लॉन्च के तुरंत बाद जुपिटर ने बढ़ाई इस मॉडल की कीमत

टीवी के इस मशहूर अभिनेता के घर आया नन्हा मेहमान

'तलाक हो गया तो औरत को मर जाना चाहिए?' जानिए आखिर क्यों काम्या पंजाबी ने कही ये बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -