इस दिन टेलीकास्ट होगा KBC 12 का आखिरी एपिसोड, पूरी हुई शूटिंग

सोनी टीवी का मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 काफी पसंद किया जा रहा है। वहीँ अब यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। जी हाँ, इस शो को अब खत्म किया जाने वाला है। ऐसे में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने मौजूदा सीजन की शूटिंग भी पूरी कर ली है। हाल ही में उन्होंने अपने नए ब्लॉग के माध्यम से प्रशंसकों को सूचित किया है कि, 'उन्होंने केबीसी सीजन 12 की शूटिंग पूरी कर ली है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 12 का आखिरी एपोसिड 22 जनवरी को टेलीकास्ट होने वाला है।

फिलहाल केबीसी की शूटिंग पूरी करने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, “मैं थक गया हूं। मेरा माफीनामा। केबीसी के अंतिम दिन की शूटिंग का बहुत लंबा दिन… लेकिन यह याद रखिए, काम काम है और पूरी ईमानदारी के साथ इसे करना चाहिए। प्यार, देखभाल, स्नेह और प्रशंसा। पूरी टीम के इस भाव के लिए अत्यधिक आभार। आगे बढ़ने का समय है। भावुक पल। लेकिन कल एक और दूसरा दिन है।”

वैसे आप सभी को याद हो तो बीते साल अगस्त के महीने में कोविड-19 से उबरने के बाद बिग बी ने केबीसी सीजन 12 की शूटिंग शुरू की थी। बीते 28 सितंबर, 2020 से इस शो की शुरुआत हुई थी। इस बार शो की थीम सेटबैक का जवाब कमबैक से थी। इस बार शो के नए नियम थे और शो को थोड़े अलग ढंग से पेश किया गया था लेकिन सब कुछ बेहतरीन थे। अब जब शो अपने अंतिम पड़ाव पर है तो सभी भावुक हैं। वैसे अमिताभ के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे।

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, जानिए क्या हैं भाव

करण जौहर ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी लगवा दी ये लत, क्या बख्शेंगे ट्रोलर्स

भारत को मिला एक और मोहम्मद अज़हरुद्दीन, मात्र 37 गेंदों में ठोंक डाला शतक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -