KBC के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में नजर आएँगे सोनू सूद
KBC के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में नजर आएँगे सोनू सूद
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल है सोनी टीवी का क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 12। यह शो बहुत बेहतरीन है और इसे सभी पसंद करते हैं। वैसे इस शो में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड आता है और इस बार इस एपिसोड में एक नहीं बल्कि तीन कर्मवीर शामिल होने वाले हैं। जी हाँ, और केवल यही नहीं बल्कि हमेशा कर्मवीर स्पेशल में हॉट सीट पर बैठने वाले महानुभावों के साथ कोई एक्टर या मशहूर व्यक्ति साथ देते हुए नज़र आता है जो इस बार ख़ास होने वाला है। जी दरअसल इस बार जो एक्टर कर्मवीरों का साथ देने वाले हैं वो भी किसी कर्मवीर से काम नहीं है। आप सोच रहे होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्टर सोनू सूद की।

वह कर्मवीर पद्मश्री करीमुल हक़ और प्रशांत गाड़े के साथ हॉटसीट पर बैठने वाले हैं। इनका परिचय देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, 'भले ही दुनिया इनकी नेकी को इंसानियत का नाम दे लेकिन हम इसे ‘हिन्दुस्तानियत’ का नाम देते हैं।' आपको हम यह भी बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति में शामिल हुए पहले कर्मवीर करीमुल हक को लोग 'बाइक एम्बुलेंस दादा’ नाम से पुकारते हैं। जी दरअसल आज से करीब 25 साल पहले एम्बुलेंस का खर्चा न उठा पाने के कारण उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। उनके जीवन में हुई इस घटना ने उनका जीवन बदल दिया। चाय के बागान में काम करने वाले हक ने जरुरतमंद लोगों के लिए मुफ्त बाइक एम्बुलेंस सेवा शुरू की है।

उनके अलावा कर्मवीर स्पेशल में आने वाले दूसरे गेस्ट प्रशांत गाड़े थे। वह इंजीनियर है और वह हमेशा से समाज के लिए कुछ करना चाहते थे लेकिन परिवार वालों ने उनका इस काम में साथ नही दिया। एक बार जब प्रशांत के पास एक मां अपनी विकलांग बच्ची को लेकर आई तब प्रशांत ने बच्ची को देखा तो वो दंग रह गए। जी दरअसल उस बच्ची के दोनों हाथ नही थे। उसके बाद प्रशांत ने बच्ची के लिए जब एक कंपनी से दो प्रोस्थेटिक हाथ मांगे तो कंपनी ने 24 लाख रुपए मांगे जो मुशकील था लेकिन प्रशांत ने हार नही मानी आज केवल 25 हज़ार में वो प्रोस्थेटिक हाथ बनाते हैं।

2020 को अलविदा कहते हुए इमोशनल हुईं इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा

एस्कॉर्ट्स के शेयरों में 3 दिसंबर तक हुई मजबूत बिक्री

ईरानी एफएम ने कहा कि यमन के विदेशी कब्जे से हवाई अड्डे पर हमला हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -