बिग बी ने की प्रमुख अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की तारीफ, अभिनेता को कुछ इस तरह मिली प्रतिक्रिया...
बिग बी ने की प्रमुख अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की तारीफ, अभिनेता को कुछ इस तरह मिली प्रतिक्रिया...
Share:

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। इन दिनों अपने गेम शो केबीसी 12 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक दिन पूर्व केबीसी 12 का अंतिम एपिसोड ऑन एयर हुआ है। इस एपिसोड में बतौर प्रतियोगी कारगिल युद्ध के दो हीरो सूबेदार संजय कुमार तथा मैजर योगेंद्र सिंह यादव ने भाग लिया। इस अंतिम एपिसोड को दर्शकों ने बहुत पसंद किया तथा अमिताभ बच्चन की प्रशंसा भी की।

इसके अतिरिक्त अमिताभ बच्चन की प्रशंसा एक और कारण से हो रही है। ये प्रशंसा उनकी फैन एवं अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रमुख अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने की है। दरअसल, अमिताभ बच्चन सेकेंड लास्ट एपिसोड में एक महिला प्रतियोगी से गीता गोपीनाथ से संबंधित प्रश्न पूछा था। ये प्रश्न पूछते हुए अमिताभ बच्चन ने गीता की खूबसूरती की प्रशंसा भी की।

वही गीता गोपीनाथ ने बिग बी द्वारा की गई प्रशंसा का वीडियो साझा करते हुए स्वयं को उनका बहुत बड़ा फैन बताया। गीता गोपीनाथ ने ट्विटर पर ये वीडियो क्लिप साझा की। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन प्रतियोगी से प्रश्न पूछने से पहले गीता गोपीनाथ की फोटो बताते हैं। इसके पश्चात् प्रश्न पूछते हैं। प्रश्न पूछने के पश्चात् अमिताभ बच्चन बोलते हैं,"इतना खूबसूरत चेहरा है, इकॉनोमी के साथ इन्हें कोई जोड़ ही नहीं सकता।" वही इस वीडियो को साझा करते हुए गीता गोपीनाथ लिखती हैं, "अच्छा, मुझे नहीं लगता कि इससे बड़ा कुछ होगा क्योंकि मैं अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हूं, सदाबहार महान, यह बहुत ही खास है।"

पत्रकार करेंगे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल, इन प्रतियोगियों में होगी जमकर भिड़त

'भीगीं-भींगी रातों में' गाने पर इठलाती नजर आईं नागिन सुरभि चंदना

जानिए क्यों महाराष्ट्र कांग्रेस ने की अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -