KBC 11: रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के लिए अमिताभ बच्चन ने पूछा पहला सवाल, जानिए यहाँ
KBC 11: रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के लिए अमिताभ बच्चन ने पूछा पहला सवाल, जानिए यहाँ
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के लिए अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल जनता को बता दिया है. वहीं एक वीडियो में अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल पूछा है और इस सवाल का सही जवाब देकर आप रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की ओर पहला कदम बढ़ा सकते हैं. जी हाँ, सोनी टीवी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें अमिताभ जनता को संबोधित कर रहे हैं. आइए जानते हैं पहला सवाल.

संस्कृत से उत्पन्न हुए इनमें से किस नाम का अर्थ 'स्वागत करना' भी होता है?

ए. नचिकेत

बी. अभिनंदन

सी. नरेंद्र

डी. महेंद्र

वहीं एक वीडियो शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा, "अब आपके और हॉट सीट के बीच में ना होगी दूरी, क्योंकि शुरू हो गए हैं इस साल के केबीसी रजिस्ट्रेशन. ये रहा इस साल के रजिस्ट्रेशन का पहला सवाल. रजिस्टर करने के लिए डाउनलोड करिए सोनी लिव." आप सभी को बता दें कि इस सवाल का यदि सही जवाब आपको आता है तो आपको एसएमएस के जरिए इसका जवाब देना है. या फिर आप सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए भी इसका जवाब दे सकते हैं.

SMS के जरिए ऐसे दीजिए जवाब- वहीं आप चाहे तो SMS के जरिए पार्टिसिपेट करने के लिए अपने SMS में KBC लिखना है और स्पेस देकर अपना जवाब लिखना है और फिर अपनी उम्र लिखनी है. इसके बाद एक स्पेस देकर आपको अपना जेंडर लिखना है. उदाहरण के लिए यदि आप 25 वर्षीय पुरुष हैं तो आपको KBC 25 M लिखना है और इसे 509093 पर भेज देना है.

एप्लीकेशन के जरिए कैसे दें जवाब- आप चाहे तो एप्लीकेशन के जरिए जवाब दे सकते हैं और इसके लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में सोनी लिव ऐप इंस्टॉल करना है. इसके बाद केबीसी के रजिस्ट्रेशन वाले विकल्प पर जाकर मांगी गई सभी जानकारियां आपको उपलब्ध करानी होंगी. इसके बाद आप सही जवाब देकर रजिस्ट्रेशन प्रकिया में भाग ले सकते हैं.

गुरुवार रात 9 बजे तक देना है जवाब- खबरों के अनुसार इस सवाल का सही जवाब देने का वक्त गुरुवार रात 9 बजे तक ही है और अगर इसके बाद सही जवाब भेजा जाता है तो इसे अमान्य घोषित कर दिया जाएगा.

इस बार बिग बी नहीं करेंगे KBC को होस्ट

अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में किस करती नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -