अंधेरे में तीर छोड़कर 3 लाख 20 हजार से 6 लाख 40 हजार रुपये जीत गई यह कंटेस्टेंट
अंधेरे में तीर छोड़कर 3 लाख 20 हजार से 6 लाख 40 हजार रुपये जीत गई यह कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन अपने शो में खूब एन्जॉय करते हैं. ऐसे में बीते बुधवार को इस शो के एपिसोड में कंटेस्टेंट राजरानी भल्ला हॉट सीट पर बैठीं और राजरानी भल्ला के साथ खेलते हुए अमिताभ ने खूब मस्ती और हंसी मजाक किया. ऐसे में राजरानी भल्ला अपनी बुद्धि और लाइफलाइन्स का इस्तेमाल करते हुए 3 लाख 20 हजार के पड़ाव पर पहुंच गईं लेकिन उसके बाद उनके पास सिर्फ एक ही लाइफलाइन (50-50) शेष थी. वहीं राजरानी को अब ये तय करना था कि क्या वह अगले सवाल का जवाब देंगी या क्विट करेंगी. उसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें समझाया कि वह दूसरे पड़ाव से ठीक अगले सवाल पर हैं तो उन्हें इस सवाल का जवाब देना चाहिए क्योंकि यदि वह गलत जवाब भी देंगी तो भी वह कुछ खोएंगी नहीं.

ऐसे में राजरानी भल्ला ने अच्छी तरह सोच विचार कर उस सवाल का जवाब देने के लिए लाइफलाइन लेने का फैसला किया लेकिन सवाल आते ही उन्होंने ये बता दिया था कि उन्हें इस सवाल के बारे में कुछ भी नहीं मालूम है लेकिन फिर भी उन्होंने पहले अपनी लाइफलाइन 50-50 का इस्तेमाल किया और फिर अंधेरे में तीर चलाते हुए एक विकल्प को चुन लिया. आपको बता दें कि इस दौरान उनकी किस्मत अच्छी निकली कि जवाब एकदम ठीक निकल गया और राजरानी 3 लाख 20 हजार से बढ़कर 6 लाख 40 हजार रुपये की मालकिन बन गईं.

जी हाँ, वहीं उसके बाद 12 लाख 40 हजार रुपये का सवाल आया और सवाल काफी पेचीदा था और क्योंकि राजरानी को इस सवाल का जवाब भी नहीं मालूम था तो उन्होंने अमिताभ से साफ कहा कि ''ये सवाल उनके लिए ऐसा है जैसे किसी ने रॉकेट में बिठा कर उनसे पूछ लिया हो कि ये क्या है वो क्या है.'' वहीं उसके बाद उन्होंने पहले तो सवालों के ऑप्शन्स के बारे में कुछ अंदाजा लगाया और फिर सीधे-सीधे खेल को क्विट कर दिया.

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती

मशहूर एक्ट्रेस की हुई जमकर पिटाई, रोते हुए कहा- ''मैं गिर गई थी, वो मार रहे थे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -