KBC: जानिए किस सवाल का जबाब नही दे पाए सुमित, अमिताभ देंगे दिवाली पर कंटेस्टेंट को तोहफे
KBC: जानिए किस सवाल का जबाब नही दे पाए सुमित, अमिताभ देंगे दिवाली पर कंटेस्टेंट को तोहफे
Share:

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के सोमवार के एपिसोड की शुरुआत कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल के साथ हुई. सुमित फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सवाल का सबसे तेज सही जवाब देकर हॉट सीट पर बैठे और अमिताभ बच्चन के साथ हंसी-मजाक करते हुए खेल में आगे बढ़े. वो 3 लाख 20 हजार रुपये तक के सवाल तक खेले और 6 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर सुमित क्विट कर गए.

सुमित ने 10 हजार का आंकड़ा तो बड़ी आसानी से पार कर लिया. उन्होंने अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल 20,000 रुपये के सवाल पर किया. ये लाइफलाइन थी ऑडियंस पोल. 1 लाख 60 हजार रुपये के सवाल पर सुमित ने दो और लाइफलाइन्स लीं. ये सवाल था, "किस भारतीय परिवार ने हीरो साइकल्स कि शुरुआत की थी?" इसका सही जवाब था मुंजल परिवार.

सुमित ने 3 लाख 20 हजार रुपये जीते. जब वह अपना दूसरा पड़ाव पार करने के बाद 6 लाख 40 हजार रुपये के सवाल पर पहुंचे तो उन्हें इसका सही जवाब नहीं मालूम था. सवाल था, "यदि पुरुष थॉमस कप बैडमिंटन खेलते हैं तो महिलाएं किस इवेंट को पूरा करती हैं?" इसका सही जवाब था ऊबर कप. सुमित ने इसका गलत जवाब दिया और वह हार गए और 3 लाख 20 हजार रुपये की धनराशि जीतकर घर गए.

दिवाली वीक में मिलेंगे ये उपहार-

दिवाली वीक चल रहा है और, अमिताभ ने सोमवार के एपिसोड में बताया कि शो पर आने वाले प्रत्येक कंटेस्टेंट को एक चांदी का सिक्का और ओप्पो फोन तोहफे में दिया जाएगा. देहरादून के कांस्टेबल सुमित जो kbc में 3 लाख 20 हजार रु जीते थे उन्हें भी अमिताभ बच्चन ने एक फोन और चांदी का सिक्का तोहफे में दिया.  

Naagin 4: निया शर्मा बनने जा रही है नागिन!, दर्शकों को मिलेगा भरपूर मजा

नच बलिये के सेट पर गुस्से से लाल हुए मनीष पॉल, जैकेट जमीन पर फेंककर कहा- 'मेरा काम खत्म...'

ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -