Kbc 11: कंटेस्टेंट की कहानी सुन अमिताभ बच्चन की आंखे हुई नम!
Kbc 11: कंटेस्टेंट की कहानी सुन अमिताभ बच्चन की आंखे हुई नम!
Share:

कौन बनेगा करोड़पति शो में गुरुवार को मैरियटा मेंडिस हॉट सीट पर थीं। शो में मैरियटा 3 लाख 20 हजार रुपये जीत सकीं, परन्तु उनकी कहानी ने सबकी आंखें नम कर दिया। मैरियटा के बाद फास्टेस्ट फिंगर जीतकर हॉट सीट पर पहुंचीं खुशबू तिवारी। खुशबू 5 हजार रुपये जीतकर अभी खेल में बनी हुई हैं। गुरुवार को कौन बनेगा करोड़पति में गजब हुआ। जैसे ही मैरियटा हॉट सीट पर बैठी वे जोर-जोर से रोने लगीं। उन्हें रोता देख अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए। अमिताभ उठकर उनकी सीट पर गए और शांत कराए। इसके बाद मैरियटा ने जो कहानी सुनाई सबकी आंखों में आंसू आ गए।

मूल रूप से मैरियटा रायगढ़ की रहने वाली हैं। मैरियटा ने बताया हैं कि बचपन में ही उनके मां-बाप ने उन्हें एक मिशनरी अनाथालय में छोड़ दिया। उसके बाद में एक परिवार ने उन्हें गोद ले लिया, पर कुछ ही दिन बाद वह परिवार दोबारा उन्हें उसी अनाथालय में छोड़ गया। मैरियटा की कहानी सुनकर सबकी आँखों में से आंसू आ गए।

मैरियटा फिलहाल 39 साल की हैं और दिल्ली में रहती हैं। यहीं काम करती हैं। वह अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि मुझे अकेलापन बहुत सताता है। उन्होंने अपने अकेलेपन के बारे बताया, वे कहती हैं  कि शाम में जब घर पहुंचती हूं तो कभी-कभी लगता है कि कोई पानी पूछने वाला तो हो। मैरियटा की इन बातों के बाद वहां बिल्कुल सन्नाटा पसर गया। बाद में मैरियटा कहती हैं कि मैं जो पैसे यहां से जीतूंगी उससे एक घर खरीदूंगी। मैरियटा की बातें सुनकर अमिताभ बच्चन बेहद इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि आप अकेली नहीं हैं, हम सब आपके परिवार की हिस्सा हैं। आप खुश रहिए।

Bigg Boss 13: बिना कैप्टन और लग्ज़री बजट के, रश्मि और देवोलीना ने बताया कैसे गुजरेगा हफ्ता

अब एयरटेल अपने उपभोक्ता को देगा 4G VoLTE का एक्सपीरियंस

बिग बॉस 13: घर के सभी सदस्य हुए नॉमिनेशन का शिकार, कौन होगा घर के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -