KBC में अमिताभ ने पूछा PUBG का फुल फॉर्म, क्या आप जानते हैं?
KBC में अमिताभ ने पूछा PUBG का फुल फॉर्म, क्या आप जानते हैं?
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 शुरू हो चुका है और इस शो के दूसरे एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने सामने बैठे कंटेस्टेंट विवेक भगत से कुछ मजेदार सवाल पूछे. जी हाँ, आपको बता दें कि इन मजेदार सवालों में से एक सवाल ये भी था कि ''मल्टीप्लेयर गेम PUBG का फुल फॉर्म क्या है?'' जी हाँ, वहीं कंटेस्टेंट विवेक इस सवाल पर काफी कन्फ्यूज होते नजर आए और उन्होंने कुछ देर सोचने के बाद अपनी लाइफलाइन इस्तेमाल करने का फैसला किया.

जी हाँ, वहीं विवेक ने मदद के लिए अपनी लाइफलाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया जिसके बाद तकरीबन 92 प्रतिशत जनता ने PUBG की फुल फॉर्म PlayerUnknown's Battlegrounds चुनी. उसके बाद विवेक ने जनता के साथ जाने का फैसला और उनका जवाब सही निकला. आपको बता दें कि जालंधर के रहने वाले विवेक GST इंस्पेक्टेर हैं और कर्नाटक के बेंगलुरू में नौकरी करते हैं. वहीं विवेक शो पर अच्छा खेले लेकिन दो सवालों के दौरान उन्होंने काफी लेट जवाब दिया और काउंटडाउन लगभग खत्म ही होने को था तब विवेक ने फैसला लिया.

वहीं आपको बता दें कि विवेक शो से बहुत ज्यादा धनराशि नहीं जीत सके और एक सवाल का गलत जवाब देने के बाद वह वापस 10 हजार वाले पड़ाव पर आ गिरे. जी हाँ, इसी के साथ विवेक शो से महज 10 हजार रुपये की धनराशि जीतकर घर गए और विवेक 10 हजार रुपये की धनराशि लेकर घर जाने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बने. जी दरअसल इससे पहले शो पर आए पहले कंटेस्टेंट भी कुछ खास धनराशि नहीं जीत सके थे और वह भी केवल 10 हजार रुपये लेकर घर चले गए.

कभी टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर थे बरुन सोबती, अब बिता रहे हैं ऐसा जीवन

बेबी शावर में गिन्नी संग स्टाइलिश नजर आए कपिल, टीम संग की खूब मस्ती

शादी से पहले अपनी आजादी को एन्जॉय कर रही है 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -