जानिए किस महीने से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति'
जानिए किस महीने से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति'
Share:

आप सभी को बता दें कि पॉपुलर रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही अपने सीजन 11 के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है. आप सभी को बता दें कि एक बार फिर इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करने जा रहे हैं और सूत्रों की माने तो इस सीजन का पहला एपिसोड अगस्त 2011 में टेलीकास्ट होगा. मिली खबरों के अनुसार शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "शो के क्रिएटिव टीम ने इस सीज़न के थीम पर काम शुरू कर दिया हैं. हर साल की तरह डायरेक्टर नितेश तिवारी ही शो के कैंपेन तैयार करेंगे.

इसके कॉन्सेप्ट पर काम शुरू भी हो गया है. सब सही रहा तो इस महीने के अंत तक कैंपेन फाइनल हो जाएंगे और अगले महीने इसकी शूटिंग शुरू हो जाएंगी. इसके अलावा मॉक शूट और रिहर्सल जुलाई महीने में शुरू होगी वहीं, इसका शूट अगस्त में शुरू होगा. शो का प्रीमियर भी इसी महीने में होगा." वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ केबीसी 19 साल पहले 2000 में लॉन्च हुआ था वहीं इस शो ने तुरंत दर्शकों से कनेक्शन बना लिया था. आपको बता दें कि तीसरे सीजन के अलावा सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं और इस शो की टीआपी हमेशा टॉप में रही है.

फिलहाल इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है और सभी चाहते हैं जल्द से जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति शुरू हो जाए और सभी लोगों का रोमांच बना रहे.

हिना का कांस में देख धड़का मौनी रॉय का दिल, कहा- 'तुमने मेरा दिल जीत लिया...'

एक और नए शो को लाने की तैयारी में हैं एकता कपूर

अब कभी शिल्पा शिंदे को रिप्लेस नहीं करना चाहती शुभांगी अत्रे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -