KBC 10 : इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम

KBC 10 :  इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम

टेलीविज़न का सबसे पॉप्युलर रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन-10 की शुरुआत से ही दर्शकों का फेवरेट शो रहा है. इस शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई है और दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हुआ है. इस शो की जान अगर किसी को कहा जाता है तो वो है सदी महानायक अमिताभ बच्चन. साल 2000 से बिग बी इस हो को होस्ट कर रहे हैं और उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है. बिग बी केबीसी को अपने ही अंदाज़ में होस्ट करते हैं और उनका ये तरीके ही अब तक फैंस को इस शो से जोड़े हुए हैं.

शो की जैसे ही शुरुआत होती है तब अमिताभ बच्चन कहते हैं कि- 'देवियों और सज्‍जनों'. इसके बाद ही पूरा का पूरा सेट तालियों की आवाज से गूंज उठता है. इसके बाद बिग बी शो को आगे बढ़ने के लिए कहते हैं- 'आईये शुरू करते हैं ये अद्भुत खेल जिसका नाम है कौन बनेगा करोड़पति...' इसी तरह केबीसी के और भी कई डायलॉग्स है जो अमिताभ बच्चन द्वारा हर सीजन में कहे जाते हैं. शायद आपको भी ये ही लगता होगा कि इन सभी डायलॉग्स के शब्द अमिताभ के ही होते होंगे लेकिन हम आपको बता दें इसके पीछे किसी और व्यक्ति का हाथ है.

जी हां.... जिस व्यक्ति के बारे में हम बात कर रहे हैं वो बिग बी के हर एक शब्द पर नजर रखता है. इस शख्स का नाम है अरुण शेषकुमार जो शो के डायलॉग में होने वाले बदलाव को तय करते हैं और सभी हलचल पर अपनी नजर गड़ाए रखते हैं. आपको बता दें अरुण केबीसी के डायरेक्टर हैं. शुरुआत से ही वो इस शो को डायरेक्ट कर रहे हैं. अरुण को उनके अलग कांसेप्ट के टीवी शोज के लिए जाना जाता है. केबीसी के अलावा अरुण 'सत्यमेव जयते', 'सच का सामना', 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'नच बलिए' और 'झलक दिखलाजा' जैसे और भी कई शोज डायरेक्ट कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

Jio का इस्तेमाल कर घर बैठे ऐसे बन सकते हैं करोड़पति

?