खाने के लिए बिना बुलाये ही शादी में घुस जाते थे अमिताभ

केबीसी सीजन-10 का शुभारम्भ हो चुका है. शो में अमिताभ अक्सर अपनी ज़िंदगी से जुड़े राज लोगों के सामने कहते रहते हैं. शो के एक एपिसोड के दौरान अमिताभ ने लोगों को अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक मज़ेदार वाक़या बताते हुए कहा कि वह कॉलेज के दिन में कई दफा बिन बुलाई बारातों में भी जा घुसे हैं. बच्चन ने कहा जब हम कॉलेज के दिनों में थे, तब सिनेमा देखने खूब जाया करते थे, इस चक्कर में हमारे पास खाने-पीने के लिए पैसे भी कम पड़ जाया करते थे, तो फिर हम खाने के लिए थोड़ा तमीज के कपड़े पहनकर किसी भी बारात में घुस जाया करते थे. 

KBC 12 : इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम



उन्होंने आगे बताया कि 'पकडे जाने पर हम कहते कि पीछे वाले से पूछो-पीछे वाले से, और हम हंस पड़ते थे.' बता दें शादियों में जाने की बात का सिलसिला तब शुरू हुआ जब हॉट सीट पर बैठी महिला ने शादी से जुड़े किस्से अमिताभ को बताये. उस महिला ने बताया था कि वह मनमौजी किस्म की है जब मोहल्ले में या आस-पास किसी की भी शादी होती है तो वह उसमे खुल के डांस करने लगती है. इस पर अमिताभ ने पूछा कि आप घर पर ही डांस करने लगती हैं या वहां जाकर? तब प्रतिभागी महिला ने बताया कि वह मूड में आ जाती है तो बच्चों को साथ ले बिन बुलाये ही बारात में पहुँच जाती है.

आपको बता दें कि अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के होस्ट हैं. उनका ये शो काफी लोकप्रिय है. साथ ही लोगों को भी जागरूक बनाने में कारगर साबित हो रहा है. इस शो का यह दसवां सीज़न शुरू हुआ है .

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

Jio का इस्तेमाल कर घर बैठे ऐसे बन सकते हैं करोड़पति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -