दूसरी बार माँ बनने वाली है यह टीवी एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी
दूसरी बार माँ बनने वाली है यह टीवी एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी
Share:

टीवी शो गंगा और कहीं तो होगा दोनों ही आप सभी ने देखे होंगे और दोनों में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भी आप सभी को याद होगी. जी हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पंछी वोरा की. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ पंक्षी एक बार फिर से मां बनने वाली हैं और इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। जी दरअसल हाल ही में पंछी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि वह प्रेग्नेंट हैं. आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में पंछी अपने पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है.

इन फोटोज को शेयर कर पंक्षी ने लिखा है Blessed #secondpregnancy #comingsoon2019 इसमें उन्होंने कहा है वह जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वैसे इस तस्वीर में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं उनके साथ उनके पति भी खड़े दिख रहे हैं. वहीं उनकी इन सभी तस्वीरों से साफ है कि इस समय पंछी वोहरा अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं और वह अपनी प्रेग्नेंसी के एक भी ख़ुशी के पल को खली नहीं जाने दे रहीं हैं.

आपको पता हो कि पंछी पहले से एक बेटी की मां भी हैं और पंछी आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो तेजी से वायरल हो जाती हैं. आप सभी ने पंक्षी वोहरा को कहीं तो होगा, सीआईडी, कितनी मस्त है लाइफ, कयामत जैसे शोज में एक्टिंग करते हुए देखा होगा लेकिन वह आखिरी बार एंड टीवी के सीरियल गंगा में नजर आईं और फिर इंडस्ट्री छोड़ दी.

B'Day : स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग

एरिका फर्नांडीस की पॉपुलरिटी देख रातों रात इस शो ने दिया बड़ा ऑफर

परमावतार श्री कृष्णा में जल्द होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -