Kawasaki Z650 BS6 : इस कीमत पर बाइक बाजार में हुई लॉन्च
Kawasaki Z650 BS6 : इस कीमत पर बाइक बाजार में हुई लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में Kawasaki ने अपनी Z650 मोटरसाइकिल का BS6 वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 5.94 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है. वहीं, इससे पहले दिसंबर महीने में Kawasaki ने अपने इस मॉडल की कीमत 6.25 लाख रुपये रखी थी. अब यह मॉडल BS4 के मुकाबले करीब 25,000 रुपये महंगा है.

Kawasaki Z650 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से है लैस, यहां देखे पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि नई मोटरसाइकिल में कंपनी ने इसके इंजन को सिर्फ अपडेट नहीं किया है, बल्कि इसमें फीचर्स के तौर पर नए अपग्रेड्स भी किए हैं. लुक्स की बात करें तो इस बाइक में नया शार्प-लुक दिया गया है और साथ ही इसमें फुल-LED हेडलैंप, एक फिर से डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक के साथ एक एंगुलर डिजाइन, एक नया 4.3 इंच TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी है.

TVS की इन पावरफुल बाइकों की कीमत में हुआ इजाफा

इसके अलावा कंपनी ने इसमें डनलप स्पोर्ट्समैक्स रोडस्पोर्ट 2 टायर्स दिए हैं. पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें समान 649 cc ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, 8-वाल्व इंजन दिया है जो कि अब BS6 मानकों से लैस है. यह इंजन 8000 rpm पर 67.3bhp की पावर और 6700rpm पर 64Nm का टॉर्क देता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. अब इस बाइक का वजन 3 किलोग्राम कम होकर 187 kg हो गया है. वही, सस्पेंशन्स की बात करें तो बाइक में 41mm टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एक प्रीलोडेड-एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग की बात करें तो इसके फ्रंट में 300 mm ट्विन डिस्क और रियर में 220 mm सिंगल डिस्क दी गई है. Kawasaki ने 2020 Z650 में एक सिंगल पेंट स्कीम दिया है जो कि मेटालिक स्पार्ट ब्लैक है. भारतीय बाजार में इस सुपर नेकेड मोटरसाइकिल का मुकाबला Benelli TNT 600i से होगा.

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउनदिल्ली

हाई कोर्ट का बड़ा आदेश- 10 दिन के अंदर ऑटो ड्राइवरों को मुआवज़ा दे सरकार

Royal Enfield : मात्र 15,000 देकर घर ला सकते है यह पावरफुल मोटरसाइकिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -