भारत में लॉन्च की गई Kawasaki Ninja300, जानिए क्या है खासियत
भारत में लॉन्च की गई Kawasaki Ninja300, जानिए क्या है खासियत
Share:

कावासाकी (Kawasaki) ने अपनी पॉप्युलर स्पोर्ट बाइक कावासाकी निंजा 300 (Kawasaki Ninja 300) का अपडेटेड वर्जन इंडिया में पेश कर दिया है. ऐसे में बाइक को कावासाकी निंजा 300 (2022) एडिशन के नाम से लॉन्च किया जा चुका है. नई कावासाकी निंजा 300 की डिजाइन में अधिक परिवर्तन अब तक नहीं किया गया है लेकिन इस बाइ को नए कलर पैटर्न और नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है, जिससे बाइक दिखने में रिफ्रेश लुक में दिखाई दे रही है.

Kawasaki Ninja 300 (2022) एडिशन तीन कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए पेश किया जा चुका है. यह कलर विकल्प हैं- लाइम ग्रीन, कैंडी ग्रीन और एबॉनी हैं.  ख़बरों की माने तो लाइम ग्रीन और कैंडी लाइम ग्रीन डुअल-टोन रंग हैं. साथ ही साइड पैनल और फ्यूल टैंक पर अपडेटेड ग्राफिक्स भी दिए जा रहे है. एबोनी (डीप ब्लैक कलर) एक मोनो-टोन शेड है और बॉडी पैनल पर हरे और ग्रे रंग की स्ट्रिप्स के साथ पेश किया जा रहा है.

Kawasaki Ninja 300 (2022) की कीमत: कावासाकी निंजा 300 (2022) एडिशन का मूल्य 3.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. कंपनी ने मूल्य में किसी तरह का परिवर्तन नहीं किया गया है. बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है. यह कावासाकी की सबसे किफायती मोटरसाइकिल है, जिसकी सीधी टक्कर TVS अपाचे आरआर 310, BMW G 310 R, Honda CB350 जैसी बाइक्स के लिए मानी जा रही है.

Kawasaki Ninja 300 (2022) के स्पेसिफिकेशन्स: परफॉर्मेंस के बारें में बात की जाए तो Kawasaki Ninja 300 2022 एडिशन में 296cc पैरलेल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि 11,000 RPM पर 38.4 hp की मैक्सिमम पावर जनरेट करता है. साथ ही 10,000 RPM पर 26.1 एनएम पीक टॉर्क भी पैदा कर रहे है. 

बाइक 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है और जिसमे एक असिस्ट और स्लिपर क्लच भी मिल रहा है. जिसके रियर व्हील में 37 मिमी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस-चार्ज मोनो-शॉक एब्जॉर्बर भी दिया जा रहा है. बाइक के रियर और फ्रंट में ड्यूल-चैनल ABS के साथ पेटल डिस्क ब्रेक सपोर्ट भी मिल रहा है.

कई शानदार विकल्प के साथ मिल रही है ये दमदार कार

KTM ने पेश की नई साइकिल, जानिए क्या है इसका मूल्य

कम कीमत पर मिलेगी ये बेस्ट बाइक, माइलेज भी है शानदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -