Kawasaki जल्द ही पेश करने जा रही हैअपनी नई कार

जापानी प्रीमियम टू व्हीलर निर्माता कंपनी Kawasaki जल्द ही इंडियन मार्केट में नई स्पोर्ट्स बाइक को पेश कर रही है। कंपनी जल्द ही Versys 650 को नए अपडेट्स के साथ लॉन्च करने का एलान कर दिया है। यहां पर आपको बता दें कि कंपनी वर्तमान में मौजूद Versys 650 वैरिएंट पर भारी छूट भी प्रदान कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  इस अपकमिंग बाइक को इसी महीने के अंत में पेश किया जाने वाला है। माना जा रहा है इस अपकमिंग मॉडल Versys 650 की कीमत वर्तमान में मौजूद मॉडल की अपेक्षा लगभग 50,000 रुपये अधिक हो वाली है। जिसके साथ साथ बाइक को कुछ नए फीचर्स जैसे-फोर-वे एडजस्टेबल विंडस्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक TFT डिस्प्ले और दो-स्तरीय ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ भी अपडेट भी भी किया जा रहा है। 

मिलेगा पॉवरफुल इंजन- इंजन के बारें में बात की जाए तो जिसमे आपको वही 649cc, पैरेलल-ट्विन इंजन देखने के लिए मिल रहा है । यह इंजन 66bhp की अधिकतम शक्ति और 61Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कलर ऑप्शन्स के बारें बात की जाए तो इस अपकमिंग मोटरसाइकिल में नए कलर विकल्प भी दिए जा रहे है।

यह है खासियत- New Versys 650 बाइक में 17-इंच के एलॉय व्हील व आगे की तरफ एक अपसाइड-डाउन फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक का इस्तेमाल। जिसके साथ ही दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिल जाएंगे। जिसके साथ साथ प्रमुख रूप से डुअल-पॉड हेडलैंप सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 21-लीटर फ्यूल टैंक और एक एडजस्टेबल विंडस्क्रीन भी प्रदान की जा रही है।

पुराने मॉडल पर 70 हजार की छूट- खबरों का कहना है कि वर्तमान में बिक्री के लिए बाजार में मौजूद Versys 650 पुराने मॉडल का मूल्य 7.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। वहीं नये Versys 650 की कीमत 7.50 से 7.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होने की उम्मीद लगाई जा चुकी है। कंपनी पुराने मॉडल पर 70,000 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

यामाहा ने अपनी इन बाइक्स की बढ़ाई कीमत

आपने पहले कभी नहीं देखी होगी इस डिजाइन की कार

मई माह में इन स्कूटर ने जीता ग्राहकों का दिल, बेचीं गई अब तक की सबसे अधिक यूनिट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -