दमदार फीचर्स और लुक से साथ लॉन्च होने जा रही है Kawasaki
दमदार फीचर्स और लुक से साथ लॉन्च होने जा रही है Kawasaki
Share:

Kawasaki ने  इंडियन मार्केट में अपनी नेकेड रोडस्टर मोटरसाइकिल Z900 के कलर पैलेट को नए पेंट ऑप्शन के साथ अपडेट कर दिया गया है। मोटरसाइकिल अब दो रंगों में उपलब्ध है - नया कैंडी लाइम ग्रीन टाइप 3 और मैटेलिक स्पार्क ब्लैक।

क्या है खास: मैटेलिक स्पार्क ब्लैक में चेसिस के लिए नियॉन ग्रीन शेड के साथ सिंगल-टोन के साथ पेश की गई है। दूसरी ओर, कैंडी लाइम ग्रीन टाइप 3 में डुअल-टोन फिनिश है जिसमें फ्रंट फेंडर, फ्यूल टैंक और रियर पैनल पर ब्लैक हाइलाइट्स के साथ लाइम ग्रीन बेस पेंट भी दिया गया है। यह रंग विकल्प चेसिस के लिए लाइम ग्रीन कलर का भी  उपयोग करता है। दोनों कलर ऑप्शन 8.42 लाख रुपये में पेश कर दिया गया है। खबर के मुताबिक जनवरी 2022 से मूल्य बढ़कर 8.50 लाख रुपये हो सकता है।

इंजन और पावर: हम बता दें कि मैकेनिकल स्पेसिफिकेशन के बारें में बात करें तो 2022 Kawasaki Z900 बाइक में 948cc, इनलाइन 4-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल रहा है। यह इंजन 123.6 bhp का पावर और 98.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर रहा है। 

फीचर्स: जापानी निर्माता की ये नेकेड रोडस्टर फिल-LED लाइटिंग और ब्लूटूथ-इनेबल्ड 4.3-इंच TFT कलर डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ मिल रही है। जो Kawasaki के राइडोलॉजी स्मार्टफोन एप्लिकेशन के साथ कार्य करेगी। 

मुकाबला: Kawasaki Z900 भारतीय बाजार में DucatiMonster (डुकाटी मॉन्स्टर) और Triumph Street Triple (ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल) रेंज को टक्कर दे रही है।

तो इस वजह से लोगों को बेहद ही पसंद होती है रॉयल एनफील्ड बुलेट

यदि खरीदना चाहते है सेकेंडहैंड कार तो एक बार यहाँ नज़र डालें

जल्द ही भारत में लॉन्च की जाने वाली है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -