बेटे को देखते ही 'दिया और बाती' की यादों में खोई दीपिका, कहा- 'मुझे IPS ऑफिसर...'
बेटे को देखते ही 'दिया और बाती' की यादों में खोई दीपिका, कहा- 'मुझे IPS ऑफिसर...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी सादगी के लिए पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह को आज भी लोग उनके शो 'दिया और बाती हम' की IPS संध्या राठी के किरदार के लिए जानते हैं. ऐसे में इस शो में दीपिका का देश के प्रति जुनून और जज्बे को खूब सराहा गया था और इस शो से ही दीपिका को घर-घर में जाना जाने लगा था. ऐसे में दीपिका टीवी स्क्रीन्स के साथ रियल लाइफ में भी सच्ची देशभक्त हैं और अब इस बात का सबूत सामने आ गया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

आप देख सकते हैं बीते कल की यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दीपिका ने अपने 2 साल के बेटे सोहम को आर्मी यूनिफॉर्म में तैयार किया और उसकी तस्वीरों को शेयर किया है. दीपिका के बेटे के स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का फंक्शन था, जिसके लिए दीपिका ने अपने बेटे को आर्मी यूनिफॉर्म में तैयार किया जो साफ़ शानदार नजर आ रहा है. वहीं दीपिका ने अपने बेटे संग सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कर कैप्शन दिया, 'अपने बेटे सोहम को आर्मी ऑफिसर की यूनिफॉर्म में देखकर मुझे बहुत खुशी हुई. मैं शूटिंग में बिजी थी, मेरी बहन ने इसमें मदद की.' इसी के साथ उन्होंने लिखा है, ''मुझे अपने दिया और बाती हम का समय याद आ रहा है, जब मुझे IPS ऑफिसर का रोल प्ले करने और यूनिफॉर्म पहनने का सौभाग्य मिला था. शूट के दौरान मुझे इस बात का एहसास होता था कि इंडियन आर्मी और पुलिस की मैं कितनी शुक्रगुजार हूं. आज हम सभी सुरक्षित महसूस करते हैं, क्योंकि वो लोग अपनी सुरक्षा के बारे में सोचे बिना हमारी रक्षा करते हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है, '''एक एक्टर के तौर पर मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझती हूं, क्योंकि मुझे एक इंडियन पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले करने का मौका मिला. इंडियन पुलिस और आर्मी को मेरा सेल्यूट है. दिल से आप सभी लोगों का शुक्रिया. '' आप सभी को बता दें कि दीपिका ने साल 2014 में अपने शो दिया और बाती हम के डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ शादी की थी और उसके बाद वह टीवी इंडस्ट्री से गायब हो गईं लेकिन इन दिनों वह कवच 2 में नजर आ रहीं हैं.

इस तरह राखी सावंत ने अपने भाई संग मनाई राखी, वायरल हुआ वीडियो

श्वेता तिवारी को 100 से ज्यादा बार कॉल कर चुके हैं उनके पहले पति लेकिन...

शूटिंग छोड़ मस्ती करने में व्यस्त है यह एक्ट्रेस, शेयर कर रही है तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -