'अनुपमा' की काव्या ने अपने ससुर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कह डाली बड़ी बात, फैंस हुए दंग
'अनुपमा' की काव्या ने अपने ससुर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कह डाली बड़ी बात, फैंस हुए दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) IAS ब्रह्म दत्त के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) 'अनुपमा' (Anupamaa) में काव्या की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। काव्या ने अब अपने रियल लाइफ ससुर मतलब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। 

विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्टेड, 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। इस फिल्म ने पिछले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया है, फिल्म अब तक लगभग 200 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने खुलकर चर्चा भी की है। वहीं अब फिल्म की मुख्य भूमिका IAS ब्रह्म दत्त मतलब मिथुन चक्रवती की बहू भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देकर सुर्ख़ियों में हैं। 

बता दे कि मदालसा शर्मा महाक्षय चक्रवर्ती की पत्नी एवं मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। अपने एक इंटरव्यू में मदालसा शर्मा ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है क्योंकि वह प्रतिदिन अपने सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' की शूटिंग में बिजी हैं। जब उनसे फिल्म के बहुत चर्चित होने के बारे में कहा गया, तो मदालसा ने कोई भी कमेंट देने से मना कर दिया तथा कहा, 'मैं आसपास की नेगेटिविटी के बारे में कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहती, मैं सिर्फ इतना बोल सकती हूं कि यह खूबसूरती से बनाई गई फिल्म है तथा यह एक बहुत ही जानकारीपूर्ण फिल्म है। हर कलाकार ने बहुत जबरदस्त अभिनय किया है।' वही मदालसा शर्मा ने अब तक फिल्म नहीं देखी है इसको लेकर हर कोई हैरान है।

निक्की-प्रतीक ने पार की सारी हदें, नजदीकियां देख चौंकी भारती सिंह

अपनी सहेली के पति को ही दिल दे बैठी थी स्मृति ईरानी, बेहद ही दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

डाउन हुई Apple की ये खास सुविधा, यूजर्स को हुई परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -