कविता और अली की लड़ाई देख बोले पति रोनित- 'उसे फूटेज मिलेगा'
कविता और अली की लड़ाई देख बोले पति रोनित- 'उसे फूटेज मिलेगा'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो BB14 को इन दिनों चर्चाओं में देखा जा रहा है। बीते दिनों आपने शो कविता कौशिक और अली गोनी के बीच टक्कर देखी होगी। जी दरअसल घर में नियम तोड़ने के आरोप में कविता ने जब अली गोनी के सामान को जब्त किया तो माहौल काफी बिगड़ गया। इस दौरान गुस्से में लाल होकर अली घर के चीजों पर लात मारते नजर आए। इसी बीच कविता घायल हो गईं और घर से बाहर निकलने की बात कहती नजर आईं।

अब इस पूरी लड़ाई को देखकर कविता के पति रोनित बिस्वास ने अपना रिएक्शन दिया है। एक वेबसाइट से बातचीत में रोनित ने कहा कि, 'प्रोमो में देखने के बाद पहले मैं काफी अपसेट हुआ था। लेकिन उसके बाद जब मैंने देखा कि कविता किस तरह से पूरी लड़ाई में हिम्मत के साथ खड़ी रहीं उसे देखने के बाद मुझे उनपर गर्व हो रहा है। घर में कई लड़के महिलाओं के साथ खड़े रहने और हिम्मत बनने की बात कहते हैं लेकिन कविता के साथ हो रही लड़ाई में साथ खड़ा नहीं रहा। हालांकि कविता काफी मजबूत हैं जो भी उनसे लडेगा या साइड लाइन करेगा उसे जरूर फूटेज मिलेगा।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'पुलिस और सरकारी महकमे में मौजूद उनके कई रिश्तेदारों ने शो देखने के बाद उनसे बात की और एक्शन लेने के लिए कहा।' रोनित का कहना है 'कई लोगों ने मुझसे अली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया।' रोनित को लगता है इस मामले में चैनल और प्रोडक्शन से सख्त एक्शन लेगा।

अप्रैल फूल साल में एक बार आता है लेकिन BJP 365 दिन मुर्ख बनाती है: ममता बनर्जी

लॉन्ग स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं सुहाना खान

जल्द जारी होंगे रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी परीक्षा के प्रवेश पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -