शिव-पार्वती के समक्ष शादी के बंधन में बंधेगी चंद्रमुखी चौटाला
शिव-पार्वती के समक्ष शादी के बंधन में बंधेगी चंद्रमुखी चौटाला
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियलों में शामिल जिसकी प्रसिद्धि के चर्चे सभी और है. हम बात कर रहे है टेलीविजन के पॉपुलर शो FIR (एफआईआर) की. आपको बता दे कि आजकल छोटे पर्दे पर काम करने वाली एक्ट्रेसेस की फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की जैसी ही होती है. इसके पीछे का प्रमुख राज है उस अभिनेत्री की अदाकारी व उसके साथ ही उसकी खूबसूरती.

बता दे की 'एफआईआर' की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक जिनके बारे में हमे पहले यह पता चला था कि वह पिछले दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं. परन्तु अब आपको टीवी जगत में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर फेमस हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खबर है कि 27 जनवरी को वो अपने दोस्त रोनित बिस्वास से केदारनाथ स्थित शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी.

कविता ने अपने दोस्तों को एसएमएस के जरिए यह जानकारी साझा की है. जानकारी के मुताबिक कविता और उनके दोस्त ने अचानक ही इस शादी का फैसला लिया है. स्पॉटबॉय ई के मुताबिक कविता ने मैसेज में लिखा,'मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर रही हूं. हम 27 जनवरी को अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं.  
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -